Pahaad Connection
सोशल वायरल

उर्फी जावेद ने नए गाने में किया बोल्ड रेन डांस, वायरल हुआ वीडियो…

Advertisement

उर्फी जावेद ने हाल ही में लाल साड़ी पहने अपने रेन डांस की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उर्फी की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस लगातार उर्फी के इस लुक के पीछे की वजह जानने के लिए उत्सुक थे। अब इस सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए उर्फी ने इस लुक में अपने नए गाने का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आइए जानें कि इस गाने और उर्फी के बोल्ड साड़ी लुक पर फैन्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी।


‘ज़ीनत अमान को होगा उर्फी पर गर्व’
उर्फी जावेद द्वारा पेश किया गया यह गाना 1974 की फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ के हिट गाने हाय हाय ये मजबुरी का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस रीक्रिएटेड गाने में उर्फी सेक्सी लुक में कमर लटकाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी का बारिश वाला डांस उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इस गाने के वीडियो में उर्फी की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘जीनत अमान मेम के बाद इस गाने पर अगर कोई उनकी तरह परफॉर्म कर सकता है तो वह सिर्फ उर्फी है। इस वीडियो को देखने के बाद जीनत अमान को उर्फी पर गर्व होगा। उर्फी के लिए कश्मीर से उनके एक फैन ने लिखा, ‘कश्मीर की तरफ से आपको ढेर सारा प्यार.’

Advertisement


गाने में उर्फी के डांस मूव्स और लुक्स की तारीफ हो रही है, लेकिन गाने के रीक्रिएटेड वर्जन की काफी आलोचना हुई है। उर्फी के वीडियो पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक फैन ने यह भी पूछा कि क्या इस गाने को ढिंचैक पूजा ने गाया है। क्योंकि गाने में ऑटो ट्यून की गई आवाज वाकई में कानों को चुभने वाली है। हालांकि जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस गाने को ढिंचैक पूजा ने नहीं बल्कि श्रुति राणे ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स मलिक वर्माने लिखे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से तब्बू की ‘खुफिया’ तक; नेटफ्लिक्स ने अपनी आने वाली प्रोजेक्ट्स की घोषणा की

pahaadconnection

तुनिशा शर्मा आत्महत्या केस: शिजान खान के वकील ने कोर्ट से की अपील, कहा- पुलिस ने खान पर…

pahaadconnection

पेटीएम ने स्टॉक एक्सचेंजों के साथ Q4 FY23 के लिए अपना संशोधित शेयरहोल्डिंग पैटर्न दायर किया

pahaadconnection

Leave a Comment