Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशन के लिए जापान की सड़कों पर उतरे जूनियर एनटीआर और रामचरण

Advertisement

दक्षिण सिनेमा के दिग्गज निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली की RRR भारत के बाद जापान में रिलीज होने की उम्मीद है। इस बीच, एसएस राजामौली, रामचरण और जूनियर एनटीआर जापान में इस फिल्म का जोरदार प्रचार कर रहे हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो जापान से भी वायरल हो रहे हैं। अब रामचरण और जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों अपनी पत्नियों के साथ जापान की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

रामचरण ने सोशल मीडिया पर अपना एक खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह RRR अभिनेता जूनियर एनटीआर सहित फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं। रामचरण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़ने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।
वीडियो में रामचरण काले रंग के सूट में और जूनियर एनटीआर नीले रंग के सूट में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के साथ फिल्म आरआरआर की टीम भी नजर आ रही है. ये सभी सड़कें जापान की सड़कों पर क्रॉस करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं इन सभी के हाथों में गुलाब का फूल भी है। रामचरण और जूनियर एनटीआर के कान्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। वहीं वे कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

रोजाना 30 से 45 मिनट साइकिल चलाने से शरीर को मिलते है ये फायदे

pahaadconnection

उर्फी जावेद ने पहनी 2000 सिम कार्ड से बनी ड्रेस, घर पहुंची पुलिस

pahaadconnection

अमेरिका की दिग्गज आईटी कंपनी को खरीदेंगे मुकेश अंबानी, 6 करोड़ डॉलर में हो सकती है डील

pahaadconnection

Leave a Comment