Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

फिल्म फाइटर का सामने आया पहला पोस्टर, ऋतिक-दीपिका फैंस की बढ़ी उत्सुकता

Advertisement

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के फैंस लंबे समय से इस जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब दर्शकों का एक्साइटमेंट जल्द खत्म होने वाला है। आज इन दोनों की शानदार जोड़ी की फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। जिसमें दोनों का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है। ऋतिक-दीपिका की फाइटर फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है। कहा जाता है कि यह फिल्म ऋतिक की अब तक की सभी फिल्मों से कुछ अलग है। चूंकि दीपिका इस फिल्म में ऋतिक के साथ हैं, इसलिए एक्शन और ग्लैमर दोनों को समान रूप से जोड़ा गया है। दर्शक भी इस शानदार जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

Advertisement

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा ऐलान किया। पहले खबर थी कि फाइटर साल 2023 में रिलीज होगी लेकिन अब फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है जिसमें फाइट प्लेन पर रिलीज डेट साफ लिखा हुआ है।

फाइटर का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। पोस्टर में एक लड़ाकू विमान को आसमान में उड़ते हुए दिखाया गया है। जिस पर लिखा है ‘फाइटर’ 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पहले से ही चर्चा में है। लोग अपने दोनों फेवरेट स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सिद्धार्थ आनंद ने अपनी फिल्म फाइटर के लिए ‘डीएनईजी’ साइन किया है, वही कंपनी जिसने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र के लिए वीएफएक्स बनाया था। कथित तौर पर, फाइटर कुछ बेहतरीन एरियल एक्शन दृश्यों के साथ एक सुपर एक्शन फिल्म है जो भारतीय दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

यातायात पुलिस चमोली की ताबड़तोड कार्यवाही

pahaadconnection

इस साल भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए छह फीसदी हे तो भीं राजनीतिक माहौल को लेकर चिंतित है

pahaadconnection

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई

pahaadconnection

Leave a Comment