Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

स्थापना दिवस से पूर्व नगर क्षेत्र बागेश्वर में सफाई अभियान चलाया गया।

Advertisement

बागेश्वर।

सोमवार को जिलाधिकारी अनुराधा पाल व पुलिस अधीक्षक हिमांषु वर्मा ने प्रातः मण्डलसेरा वार्ड में अधिकारियों के साथ साफ-सफाई अभियान चलाया गया। नगर में सफाई अभियान वार्डवार 7 से 10 नवंबर तक चलाया जायेगा।

Advertisement


जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को शहर की नियमित सफाई हेतु स्वच्छता समिति बनाकर सक्रिय करने के निर्देश मौके पर दिए। उन्होंने कहा कि नगर को स्वच्छ रखना हम सब की जिम्मेदारी है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे शहर को स्वच्छ रखने में सहयोग करें व अपना कूडा डस्टिबिन में ही डालें वे कूडे को इधर-उधर खुले में कतई न फैकने की अपील भी की।सोमवार को बिलौना के साथ ही नारायणेदव वार्ड में सफाई अभियान चलाया गया। वहीं 8 नवंबर को मण्डलसेरा उत्तरी व मण्डलसेरा दक्षिणी तथा 10 नवंबर को वार्ड चण्डिका, भागीरथी गधेरा तथा वार्ड वैणीमाधव व मेहनरबूंगा प्रवेश द्वारा से कॉलोनी तक सफाई अभियान चलाया जाएगा, जिसके लिए नोडल अधिकारी तैनात किए गए है। जिलाधिकारी ने सभी नोडल अधिकारियों को सफाई अभियान पूर्ण कर मय फोटोग्राफ आंख्या प्रेशित करने के निर्देश भी दिए।


सफाई अभियान दौरान क्षेत्रीय जनता व रमेश पर्वतीय की मांग पर जिलाधिकारी ने सीएमओ ऑफिस के पीछे नदी से लगे खाली पडे भूमि पर पार्क बनाने के साथ ही पैदल पुल की रैलिंग ठीक करने व घाट प्रस्तावित करने व सीएमओ कार्यालय गेट के पास कलमठ खोलने के निर्देश मौके पर अधिकारियों को दिए। साथ ही उन्होंने सीएमओ भवन के पीछे झाडियों की सफाई करने के निर्देश स्वास्थ विभाग को दिए।

Advertisement

सफाई अभियान में नोडल अधिकारी मुख्य कृषि अधिकारी एसएस वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक अशोक सिंह, अंकित कण्डारी, जिला पूर्ति अधिकारी मनोज बर्मन तथा अधिशासी अधिकारी सतीष कुमार व उनकी टीम मौजूद थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्य के 15 लाख बच्चों को निःशुल्क कॉपी-किताब देगी सरकार : धन सिंह रावत

pahaadconnection

विधानसभा अध्यक्ष ने की सीएम से मुलाकात

pahaadconnection

संगीत प्रेमियों के लिए पेश किया डॉल्बी एटमॉस

pahaadconnection

Leave a Comment