Pahaad Connection
उत्तराखंड

कोटक सिक्योरिटीज ने वेटिंग टाइम के मैट्रिक्स को तोड़ने के लिए कोटक नियो ऐप की शुरुआत की

Advertisement

देहरादून ।

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड ने निवेशकों के लिए उपयोगकर्ता अनुभव को तेज और बेहतर बनाने के लिए आज अपने लेटेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म इकोसिस्टम कोटक नियो के शुरुआत की घोषणा की।

Advertisement

कोटक नियो, एक मल्टी-प्लेटफॉर्म एक्सेस की पेशकश करता है, जिसमें मोबाइल ऐप, वेबसाइट, ट्रेड एपीआई और नेस्ट ट्रेडिंग टर्मिनल आदि शामिल हैं। इकोसिस्टम देश भर में ट्रेडर्स और निवेशकों के व्यवहार, उनकी परेशानियों के साथ-साथ इनपुट्स का विश्लेषण करने के बाद तैयार किया गया। निवेशक अपनी जरूरतों को पूरा करने वाले नियमित ऐप अपडेट्स की उम्मीद कर सकते हैं।

कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के एमडी और सीईओ जयदीप हंसराज ने कहा, “यह वेटिंग टाइम और पुराने ग्राहक अनुभव के मैट्रिक्स को ध्वस्त करने का समय है। कोटक नियो की शुरुआत को लेकर मैं सचमुच उत्साहित हूं, क्योंकि इसमें वे सभी खूबियां और तेजी मौजूद है जो ट्रेडिंग के दौरान हर ग्राहक चाहता है। हमारी टीम के महीनों के अनुसंधान और विकास ने ट्रेडिंग के सफर को बेहतर बनाया है। कोटक नियो को मिली शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है, प्लेस्टोर पर ऐप की रेटिंग लगातार 4.4 प्लस रही है।

Advertisement

कोटक नियो, कोटक सिक्योरिटीज लिमिटेड के संयुक्त अध्यक्ष एवं प्रमुख संदीप चोरडिया ने कहा, “हमने कोटक नियो तैयार करने के दौरान ग्राहक को केंद्र में रखा है। इसका आसान और सहज यूजर इंटरफेस है, और कोई भी नया ग्राहक आसानी से नए प्लेटफॉर्म का उपयोग करके अपने ट्रेडिंग के सफर को शुरू कर सकता है। हम अपने सभी शुरुआती उपयोगकर्ताओं के आभारी हैं जो बीटा प्रोग्राम का हिस्सा थे और अपनी बहुमूल्य प्रतिक्रिया साझा करते हुए हमें अपनी पेशकश को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया।” उन्होंने बताया कि इस साल, कोटक सिक्योरिटीज ने दो अनूठे प्राइसिंग प्लांस ‘ट्रेड फ्री’ और ‘ट्रेड फ्री’ यूथ भी शुरू किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मूहर्त के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष ने मनाया रक्षाबंधन

pahaadconnection

विज़न सोसाइटी ऑफ़ इंडिया ने उत्साहपूर्वक मनाया 22वां वार्षिक स्थापना दिवस

pahaadconnection

चमोली पुलिस ने बचायी बेजुबान “डब्बू” की जान

pahaadconnection

Leave a Comment