Pahaad Connection
Breaking Newsजीवनशैलीज्योतिष

पान के पत्ते के अलग-अलग प्रयोग से होंगी आपकी अनेक समस्याएं दूर, जाने विस्तार से

Advertisement

अगर आप अपने जीवन में धन और समृद्धि को बढ़ाना चाहते हैं तो पान के पत्ते से जुड़े ये उपाय जरूर करें। इससे आपको फायदा होगा।

  पान के पत्ते के बारे में लगभग सभी लोगों को पता ही होगा। आपने कभी न कभी अपने जीवन में पान जरूर खाया होगा। पान के पत्ते पूजा के लिए भी प्रयोग किए जाते हैं। लेकिन इसके बहुत सारे उपाय होते हैं। अगर आप अपने जीवन में अनेक समस्याओं से परेशान हैं तो पान के पत्तों का अलग-अलग प्रयोग किया जा सकता है। अगर आपका व्यवसाय ठीक से नहीं चल रहा तो इसके लिए 5 पान के पत्ते और 5 पीपल के पत्ते एक डोरी में बांधकर पूर्व दिशा में लगा दें। ऐसा करने से आपका व्यवसाय अच्छा चलने लगेगा। इस विशेष उपाय से आपकी धन से जुड़ी समस्याएं दूर होगी।
अगर मेहनत करने के बाद भी आपके जीवन में मां लक्ष्मी की कृपा नहीं हो रही तो इसके लिए आप को शुक्रवार के दिन यह उपाय करना चाहिए। शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा करनी चाहिए। इसके अलावा मां लक्ष्मी को पान के पत्ते के ऊपर गुलाब की पंखुड़ियां रखकर उन्हें चढ़ाना चाहिए। ऐसा करने से आपकी धन से जुड़ी समस्याएं दूर होती है। अगर आप सोमवार के दिन मीठा पान भगवान शंकर को चढ़ाते हैं तो इससे भी आपके जीवन की आर्थिक समस्याएं दूर होती है। आप भी पान से जुड़े यह उपाय जरूर करें। इससे आपको अवश्य फायदा होगा।
Advertisement
Advertisement

Related posts

नर्सरी विकास और वन अग्नि प्रबंधन पर आयोजित किया जा रहा प्रशिक्षण

pahaadconnection

दीपावली त्यौहार के अवसर पर यातायात प्लान जारी

pahaadconnection

हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment