Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

प्रभास की अगली फिल्म पुष्पा टू के डायरेक्टर सुकुमार के साथ होगी

सुपरस्टार
Advertisement

सुपरस्टार प्रभास के करियर के लिए साल 2022 कुछ अच्छा नहीं गुजरा है। राधे श्याम जैसी उनकी बड़े बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

 

साथ ही उनकी पिछली फिल्म आदिपुरुष भी चर्चा में है क्योंकि इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई थीं। अब प्रभास की नजर 2023 पर है।

Advertisement

सुपरस्टार प्रभास के करियर के लिए साल 2022 कुछ अच्छा नहीं गुजरा है। राधे श्याम जैसी उनकी बड़े बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। साथ ही उनकी पिछली फिल्म आदिपुरुष भी चर्चा में है क्योंकि इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई थीं। अब प्रभास की नजर 2023 पर है।

प्रभास ने अगली फिल्म के लिए पुष्पा टू के डायरेक्टर सुकुमार के साथ काम करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2024 तक शुरू होने की संभावना है। हालांकि अभी तक इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और सुकुमार का एक साथ आना एक सुपरहिट फिल्म की ओर इशारा कर रहा है।
हालांकि प्रभास आमतौर पर टॉप डायरेक्टर्स के साथ ही काम करना पसंद करते हैं। वह तानाजी के निर्देशक ओम राउत के साथ आदिपुरुष, केजीएफ फिल्म निर्देशक प्रशांत नील की सालार, कबीर सिंह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट सहित अन्य में काम कर रहे हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन

pahaadconnection

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने रखी “पतंजलि गुरुकुलम् एवं आचार्यकुलम्” की आधारशिला

pahaadconnection

अमर शहीद मनोज राणा की 10वीं पुण्यतिथि पर अर्पित की भावपूर्ण श्रृद्धांजलि

pahaadconnection

Leave a Comment