Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, शरीर में चोट के निशान, पुलिस आनर किलिंग और सुसाइड में उलझी

क्षेत्र
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र के लोधन पुरवा में आज रविवार की सुबह क्षेत्र में बहने वाली नहर के किनारे एक पेड़ से एक युवक और एक किशोरी का शव लटका मिला। लोगो द्वारा दोनों को प्रेमी युगल बताया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र के लोधन पुरवा में आज रविवार की सुबह क्षेत्र में बहने वाली नहर के किनारे एक पेड़ से एक युवक और एक किशोरी का शव लटका मिला। लोगो द्वारा दोनों को प्रेमी युगल बताया जा रहा है। युवक का शव जहाँ मफलर के फंदे से लटका था वहीँ किशोरी का शव दुप्पटे से लटका मिला। क्षेत्र में सुबह घने कोहरे के छटने के बाद स्थानीय लोगों को दोनों शव नजर आए तो पुलिस को सुचना दी गयी। मरने वाले दोनों लोगो के शरीर पर क्योंकि चोटों के निशान भी थे इसलिए स्थानीय लोगों के बीच  आनर किलिंग की भी चर्चा रही।

मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय सुशील समदरिया पुत्र कमलेश कुमार के रूप में हुई है जो की नरैनी रोड का रहने वाला था।उसके साथ में दूसरे मोहल्ले की 17 वर्षीय किशोरी का भी शव लटक रहा था। दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज नए साल के पहले दिन सुबह सुबह नहर की पुलिया से गुजर रहे आसपास के ग्रामीणों ने शवों को पेड़ से लटकते हुए देखा। इस पर लोगों ने मृतकों के परिवार वालों और पुलिस को घटना की सूचना दी। कोतवाली इंस्पेक्टर अनूप दुबे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनों के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान थे। हाथों में भी पीटने के निशान मिले। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी।

Advertisement

दूसरी तरफ घटनास्थल पर पहुंचे युवक और किशोरी के परिवार वाले एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच टकराव की नौबत आ गई। युवक के परिजनों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताकर घटना के खुलासे की मांग की। लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने के अंदेशा के चलते कोतवाली पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स को मौके पर बुलाया है।कोतवाली पुलिस के सामने ही मृतक युवक तथा किशोरी के परिजनों के भिड़ने पर पुरवा में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया है। फिलहाल गाँव में तनाव की स्थिति बरकरार है। कोतवाली पुलिस भी मौके पर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने और माहौल को शांत कराने में डटी हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्राइमरी स्कूल के बच्चों के लिए सॉफ्ट स्किल ट्रेनिंग प्रोग्राम की पहल

pahaadconnection

वोट करेगा बागेश्वर का संदेश प्रसारित किया

pahaadconnection

एतिहासिक कानून सीएए लागू करने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया

pahaadconnection

Leave a Comment