Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने , जानिए यहां|

कार्तिक आर्यन
Advertisement

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने | बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ आर्यन भी फिल्म के आधिकारिक निर्माताओं में से एक हैं।

कार्तिक आर्यन शहजादा के साथ निर्माता बने |

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, निर्माताओं ने सोमवार को इसकी घोषणा की। भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल के साथ आर्यन भी फिल्म के आधिकारिक निर्माताओं में से एक हैं। यह फिल्म 2020 के तेलुगु एक्शन ड्रामा ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने अभिनय किया है। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, फिल्म में आर्यन, कृति सनोन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर हैं और यह 10 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Advertisement

प्रोडक्शन में आर्यन का प्रवेश उद्योग में एक रोमांचक विकास और उनके करियर में एक कदम आगे है, और निश्चित रूप से फिल्म देखने वालों के साथ हिट होगा। अपने प्रोडक्शन की शुरुआत के साथ, अभिनेता अब निर्माताओं के एक विशिष्ट समूह का हिस्सा हैं, जो उद्योग में कुछ सबसे बड़ी और सबसे सफल फिल्मों को लाने के लिए जिम्मेदार हैं। शहजादा के निर्माण में उनकी भागीदारी उनके शिल्प के प्रति समर्पण और प्रशंसकों के लिए गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन लाने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

शहजादा की कहानी निश्चित रूप से एक मनोरंजक यात्रा होगी, और एक निर्माता के रूप में आर्यन के साथ, इसका हिट होना निश्चित है। यह फिल्म निश्चित रूप से एक रोमांचक, परिवार के अनुकूल एक्शन-ड्रामा है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। आर्यन की विशेषज्ञता और अनुभव के साथ, शहजादा निश्चित रूप से एक अविस्मरणीय दृश्य अनुभव होगा और आने वाले वर्षों के लिए याद किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने किया ‘स्वच्छता लीग मैराथन’ का शुभारंभ

pahaadconnection

ऑपरेशन मुक्ति अभियान : 378 बच्चों का विद्यालयों में कराया गया दाखिला

pahaadconnection

देवभूमि उत्तराखंड में आना परम सौभाग्य : उपराष्ट्रपति

pahaadconnection

Leave a Comment