Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस: एक्ट्रेस ने आखिरी 15 मिनट शिजान खान से नहीं अली से की बात

तुनिषा शर्मा
Advertisement

मुंबई की कोर्ट में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की सुनवाई हुई. इस सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस की जिंदगी को लेकर खुलासे किए गए. अदालत को बताया गया कि शिजान से संबंध विच्छेद के बाद अली नाम का एक व्यक्ति तुनिशा की जिंदगी में आया। यही वह शख्स था जिसने तुनिषा की जिंदगी के आखिरी 15 मिनट में बात की थी। अली के साथ उसकी दोस्ती के बारे में तुनिशा की मां वनिता को भी पता था।

शिजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा शर्मा डेटिंग ऐप टिंडर से जुड़ीं। यहां उसकी अली नाम के युवक से बातचीत हुई। तुनिशा भी अली के साथ डेट पर गई थीं। तुनिशा ने अली से 21 से 23 दिसंबर तक बात की थी। एक्ट्रेस ने 23 दिसंबर को अली के फोन से अपनी मां वनिता को वीडियो कॉल किया था. मौत से पहले 15 मिनट के दौरान तुनिषा ने अली से वीडियो कॉल पर बात की थी। शिजान नहीं, बल्कि अली अभिनेत्री के संपर्क में थे।
मित्र ने दिया पार्थ को सुसाइड का इशारा?
शिजान के वकील ने यह भी कहा कि तुनिषा ने अपने को-स्टार और दोस्त पार्थ से अपनी समस्या के बारे में बात की थी. उन्होंने पार्थ को रस्सी भी दिखाई। इससे संकेत मिलता है कि तुनिषा आत्महत्या के बारे में सोच रही थी। जब शिजान को इस बारे में पता चला तो उसने तुनिषा के परिवार से संपर्क किया और इस बारे में बात की।
सुनवाई के दौरान वकील ने यह भी खुलासा किया कि तुनिषा कोई खतरनाक दवा ले रही थी। इन दवाओं को बिना डॉक्टर की सलाह के नहीं लेना चाहिए।
शिजान के वकील ने कहा कि शिजान ने कभी भी तुनिशा को उर्दू सीखने के लिए मजबूर नहीं किया । शिजान को उर्दू नहीं आती। निर्देशक की डिमांड के मुताबिक शिजान अपनी लाइनें याद किया करते थे। शिजान की बहनें भी उर्दू नहीं जानतीं। हिजाब पहने टुनिषा की जो तस्वीर वायरल है, वह सीरियल का ही हिस्सा थी।
धर्म के आधार पर हुई गिरफ्तारी
शिजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि शिजान को धर्म के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इसमें लव जिहाद का एंगल नहीं है, लेकिन उस एंगल को देने की कोशिश की गई है। पुलिस दो-तीन दिन लगातार पूछताछ कर सच सामने ला सकती थी और गिरफ्तारी की जरूरत ही नहीं थी. अगर वो मुसलमान नहीं होते तो उनके साथ ऐसा कुछ नहीं होता. पुलिस ने बिना सबूत के उसके खिलाफ कार्रवाई की। अगर वह संबंध में है तो उस पर आईपीसी की धारा 306 लगाने का क्या मतलब है।
20 साल की तुनिशा ने 24 दिसंबर को सीरियल ‘दास्ताने काबुल’ के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। वह ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराणा रणजीत सिंह’, ‘इंटरनेट वाला लव’ और ‘इश्क शुभान अल्लाह’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। तुनिषा ने कटरीना कैफ की फिल्म ‘फितूर’ में बचपन का रोल प्ले किया था। इसके अलावा वह ‘अलीबाबा दास्ताने काबुल’ में राजकुमारी मरियम का किरदार निभा रही थीं। इसके अलावा तुनिषा ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस ‘बार बार देखो’, ‘कहानी-2’, ‘दबंग-3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। तुनिषा ने छोटी सी उम्र में ही फिल्म और टीवी में अपनी पहचान बना ली थी। तुनिषा की नेटवर्थ की बात करें तो उसकी नेटवर्थ 15 करोड़ रुपये है। जिसमें मुंबई के भायंदर में खुद का फ्लैट भी शामिल है। अब यह फ्लैट तुनिषा की मां वनिता के पास जाएगा। तुनिषा के पास भी एक आलीशान कार थी।
Advertisement

Related posts

सुभाष चंद्र बोस ने राष्ट्र की स्वाधीनता के लिए अपना जीवन समर्पित किया : सीएम

pahaadconnection

राज्यपाल ने किया ‘‘मेगा रक्तदान शिविर’’ का शुभारंभ

pahaadconnection

“2014 के बाद से कृषि बजट बढ़कर 1.25 लाख करोड़ रुपये से अधिक हो गया”: PM मोदी

pahaadconnection

Leave a Comment