Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

राखी सावंत
Advertisement

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, जो अस्पताल में भर्ती हैं। उसने एक वीडियो में खुलासा किया कि उसकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है।

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, जो अस्पताल में भर्ती हैं। उसने एक वीडियो में खुलासा किया कि उसकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है।

Advertisement

राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, जिसे उन्होंने अस्पताल में आराम करने के दौरान थोड़ी देर के लिए देखा। “हाय सब लोग, मैं कल रात बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आया। (पता चला) मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में हैं। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें, वह अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस नहीं कर रही है। वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हमें अभी पता चला कि उसे कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है, ”एक टूटी हुई राखी ने हिंदी, मराठी और अंग्रेजी के मिश्रण में बात करते हुए कहा।

बाद में, वह डॉक्टर से पूछती देखी गई कि उसकी माँ के साथ क्या गलत था, जिस पर उसने जवाब दिया, “उसकी बाईं ओर लकवा मार गया है। सैंपल निकाल कर लैब भेज दिया गया है, शुक्रवार को रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा कि उसे कितने रेडिएशन की जरूरत है. उसका कैंसर उसके फेफड़ों तक फैल गया है, अभी उसका ऑपरेशन करना संभव नहीं है। राहुल वैद्य ने उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कहा, जैसा कि अभिनेता महिमा चौधरी ने लिखा, “मेरी प्रार्थना

Advertisement
Advertisement

Related posts

समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का निधन

pahaadconnection

भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पन्त के 136 वें जन्म दिवस समारोह का आयोजन

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने की छात्र- छात्राओं से वार्ता

pahaadconnection

Leave a Comment