Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

जब ऋतिक रोशन और सबा आजाद की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, रोमांटिक फोटो की खूब हुई चर्चा

ऋतिक रोशन
Advertisement

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अपने पोस्ट और रोमांटिक तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। ऋतिक ने पत्नी सुजैन खान को तलाक दिया और बाद में अभिनेत्री सबा आजाद को डेट करना शुरू किया, जो उनसे करीब 16 साल छोटी हैं।

सबा और ऋतिक को कई इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखा गया है। यह कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट करता है और साथ में वेकेशन पर भी जाता है। अफवाहें हैं कि सबा और ऋतिक अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं और इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ऋतिक रोशन दूसरी बार शादी कर सकते हैं। 2023 में सात फेरे लेने की प्लानिंग कर रहे हैं ऋतिक और सबा! इस फैसले से ऋतिक का परिवार और उनके बच्चे भी काफी खुश हैं और उन्हें लगता है कि सबा ऋतिक के लिए एक परफेक्ट चॉइस हैं।
ये कपल शादी के बारे में सोच रहा है लेकिन. उन्हें कोई जल्दी नहीं है। हो सकता है कि साल के अंत में वे यह फैसला करें कि उनके सारे काम कब पूरे हो जाएंगे और वे एक-दूसरे के साथ समय बिता सकते हैं और लंबी छुट्टी पर जा सकते हैं। ऋतिक और सबा एक बड़ी और भव्य शादी नहीं चाहते, वे केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ एक छोटा सा समारोह चाहते हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

दून सैनिक इंस्टीट्यूट में तीसरा मेगा रोज़गार मेला आयोजित

pahaadconnection

केन्द्रीय शिक्षा मंत्री 12 सितम्बर को करेंगे विद्या समीक्षा केन्द्र का शुभारम्भ

pahaadconnection

23 मई को मनाई जायेगी वैशाख पूर्णिमा

pahaadconnection

Leave a Comment