Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पेज पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं।

प्रियंका चोपड़ा
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पेज पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ब्रिटिश वोग के कवर पेज की शोभा बढ़ाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनकर इतिहास रच दिया है। वैश्विक आइकन के रूप में अपनी पहचान बनाते हुए, फरवरी 2023 के अंक में 40 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री तेजस्वी दिखती हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रिटिश वोग के कवर पेज पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ब्रिटिश वोग के कवर पेज की शोभा बढ़ाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनकर इतिहास रच दिया है। वैश्विक आइकन के रूप में अपनी पहचान बनाते हुए, फरवरी 2023 के अंक में 40 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री तेजस्वी दिखती हैं। प्रियंका ने हमेशा उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष किया है और मातृत्व की यात्रा के लिए उन्हें कुछ भी तैयार नहीं किया जा सकता था। उन्होंने 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज करके हमें गौरवान्वित किया है और ब्रिटिश वोग के उनके नवीनतम कवर को उनके प्रशंसकों और साथी भारतीयों ने समान रूप से सराहा है।

Advertisement

क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अकादमी के अपने साथी सदस्यों के लिए ऑस्कर विजेता एसएस राजामौली की आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की है, और फिल्म को सर्वश्रेष्ठ मूल गीत से सम्मानित किया गया है। हाल ही में, प्रियंका ने अपने प्रशंसकों से मिलकर, ढेर सारी सेल्फी क्लिक करके, और हाल ही में एक सौंदर्य सहयोग में त्वरित स्पष्ट बातचीत करके अपने 2023 की शुरुआत की। अभिनेत्री सभी आयु समूहों और लिंगों के लाखों लोगों के लिए प्रेरणा बनी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा जोनास हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं, और उन्होंने ब्रिटिश वोग के कवर पर राज करके हमें और भी गौरवान्वित किया है। अपनी निरंतर उपलब्धियों और दृढ़ संकल्प से उन्होंने साबित कर दिया है कि कुछ भी संभव है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने किया कार्यों का अवलोकन

pahaadconnection

दून पुलिस ने किया 2 नशा तस्करों को 1728 नशीले कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार

pahaadconnection

सामूहिक हिंसा अथवा लिंचिंग में लिप्त पाए गए तो खैर नहीं, जेल जाना तय

pahaadconnection

Leave a Comment