Pahaad Connection
Breaking Newsअपराधदेश-विदेश

जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में 15 मिनट में दो बम विस्फोट

बम विस्फोट
Advertisement

जम्मू कश्मीर के नरवाल इलाके में बम विस्फोट होने की खबर सामने आई है जिसमें कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है। जम्मू में शनिवार सुबह 15 मिनट के अंतराल पर हुए दो विस्फोट में सात लोग घायल हो गए।

 

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) ने दो विस्फोट में छह लोगों के घायल होने की पुष्टि की, लेकिन अस्पताल ने कहा कि छर्रे लगने के कारण सात लोगों को भर्ती कराया गया है और सभी की हालत ‘‘स्थिर” है।

Advertisement

 

संदिग्ध आतंकवादियों ने नरवाल के परिवहन यार्ड में विस्फोट ऐसे समय में किए, जब क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियां ​​​​कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ और आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर हाई अलर्ट पर हैं। पहला विस्फोट पूर्वाह्न 10.45 बजे हुआ, जिसके लगभग 15 मिनट बाद एक और विस्फोट हुआ। उन्होंने कहा कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और तलाश अभियान जारी है।

Advertisement

 

एक चश्मदीद जसविंदर सिंह ने बताया कि पहला विस्फोट एक वाहन में हुआ, जिसे मरम्मत के लिए कार्यशाला भेजा गया था। 15 मिनट बाद पास में एक और विस्फोट हुआ, जिससे क्षेत्र में मोटर वाहन के क्षतिग्रस्त हिस्सों और कचरे का मलबा बिखर गया। उन्होंने बताया कि पहले विस्फोट में पांच लोग, जबकि दूसरे विस्फोट में दो लोग घायल हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पूरी दुनिया में छा गया उत्तराखंड का बेटा करण थपलियाल

pahaadconnection

फिर चला यातायात का सघन चेकिंग अभियान

pahaadconnection

एकल अध्यापकों के भरोसे नहीं चलेंगे प्राथमिक विद्यालय

pahaadconnection

Leave a Comment