Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

वायरल वीडियो: शाहरुख के बेटे आर्यन ने किया फोटोग्राफर्स को इग्नोर

शाहरुख
Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स बोले- इस भाई को इतना एटीट्यूड क्यों है? अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। इंडस्ट्री में आने से पहले ही आर्यन खान सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। आर्यन खान हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो वायरल हो गया है।

कैजुअल लुक में आर्यन खान
वीडियो में आर्यन खान कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। स्क्रीनिंग में आने वाले सितारे फोटोग्राफर्स को पोज देते हैं, लेकिन आर्यन फोटोग्राफर्स को इग्नोर करते हुए सीधे कार में बैठ जाते हैं। आर्यन का ये व्यवहार सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

Advertisement

यूजर्स ने किया ट्रोल
आर्यन के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कहा कि वह कितना अभिमानी है, इससे बेहतर तो उनके पापा हैं। दूसरे ने कहा कि इस भाई को इतना एटीट्यूड क्यों है।

डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत करेंगे आर्यन खान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने पहले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस प्रोजेक्ट के जरिए आर्यन खान बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे। आर्यन ने बताया कि राइटिंग का काम लगभग खत्म हो चुका है और वह रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। मंगलवार 6 दिसंबर को आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘लेखन पूरा हो गया है।’ अब शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हैं। हालांकि, आर्यन खान ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह वेब सीरीज में काम करेंगे या फिल्म में। यह आर्यन खान के करियर का पहला प्रोजेक्ट है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

समय का करना होगा सम्मान : प्रवीण गोयल

pahaadconnection

रिटायरमेंट फंड में निवेश करते वक्त इन बातों का दें खास ध्यान! नहीं होगी पैसों की कमी, जानिए उपाय

pahaadconnection

उत्तराखंड HCने हरिद्वार जिले के मुस्लिम बहुलता वाले शहर में बकरी-ईद पर पशु वध की अनुमति दी

pahaadconnection

Leave a Comment