Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

पेपर लीक घोटाले के मुख्य आरोपियों की जमानत निरस्त करवाने के लिए HC में अपील करेगा STF

आरोपियों
Advertisement

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित भर्ती परीक्षा में घोटाले के संबंध में गिरफ्तार मुख्य आरोपियों हाकम सिंह और संजीव चौहान को निचली अदालत से मिली जमानत निरस्त करवाने के लिए मामले की जांच कर रहा विशेष कार्यबल (एसटीएफ) जल्द ही उत्तराखंड उच्च न्यायालय में अपील करेगा।

 

राज्य पुलिस प्रवक्ता और अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) वी. मुरूगेशन ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने परीक्षा में घोटाले के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं और इसी कड़ी में गिरफ्तार आरोपियों को मिली जमानत के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील की जाएगी। उन्होंने कहा कि निचली अदालत का फैसला मिलने के बाद उसका अध्ययन किया जाएगा और जिलाधिकारी तथा सरकार से अनुमति लेने के बाद जल्द से जल्द उच्च न्यायालय में अपील दाखिल कर दी जाएगी।

Advertisement

 

वहीं मामले के मुख्य आरोपी हाकम सिंह और संजीव चौहान को 30 जनवरी को जमानत मिल गई थी। इस संबंध में मुरूगेशन ने कहा कि अभियोजन पक्ष की प्रभावी पैरवी के बावजूद आरोपियों सिंह एवं चौहान को देहरादून की अपर जिला एवं सत्र अदालत से जमानत स्वीकृत हो गई। हांलाकि, उन्होंने कहा कि इन दोनों पर दर्ज अन्य मामलों में उनकी जमानत निरस्त हो गई है, इसलिए फिलहाल ये जेल में ही रहेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एयर इंडिया के विमान में शीशे में दरार के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर आप्तकालीन लेंडिग की गयी

pahaadconnection

क्यूँ है शुभ आम के पत्ते (पल्लव)

pahaadconnection

उत्तराखंड में हीट वेव का अलर्ट, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी

pahaadconnection

Leave a Comment