Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

पूरी दुनिया में चला पठान का जादू, 9 दिनों में फिल्म की कमाई 700 करोड़ के पार

पठान
Advertisement

आठवें दिन फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई की फिल्म ने तोड़ा ऋतिक की ‘वॉर’, ‘केजीएफ-2’ का रिकॉर्ड शाहरुख खान पठान नाम के एजेंट के रोल में नजर आए

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। शाहरुख के फैन्स लगातार फिल्म पर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं, लेकिन कमाई अभी भी जारी है। चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे शाहरुख खान पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक पठान की वर्ल्डवाइड ग्रॉस करीब 700 करोड़ रुपए है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के 9वें दिन 15.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई अब 364 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने दूसरे दिन 70.5 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे दिन फिल्म ने 39.25 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने चौथे दिन 53.25 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 60.75 करोड़ रुपये बटोरे। छठे दिन ‘पठान’ की कमाई 26.5 करोड़ रुपये रही और सातवें दिन फिल्म ने कुल 23 करोड़ रुपये बटोरे। आठवें दिन फिल्म ने 18.25 करोड़ की कमाई की। ये सभी आंकड़े भारत में की गई कमाई के हैं।

Advertisement

फिल्म ‘पठान’ ने कमाई के मामले में जिस स्पीड से आगे निकल रही है उसकी वजह से उसने ऋतिक रोशन की ‘वॉर’, ‘केजीएफ-2’, ‘बाहुबली’ को भी पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। पठान फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने कैमियो भी किया है। बता दें कि ‘केजीएफ 2’ की हिंदी डबिंग ने दूसरे दिन 46.79 करोड़ रुपये बटोरे। ‘बाहुबली 2’ ने कमाए 40.5 करोड़ की कमाई की थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

खरमास की जानकारी प्रदान करते डॉक्टर आचार्य सुशांत राज.

pahaadconnection

Flipkart ने हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में रखा कदम, शुरू की 3 लाख डोमेस्टिक और इंटरनेशनल होटल्स में बुकिंग

pahaadconnection

ज्ञानवापी तहखाने में हिंदुओं को मिला पूजा का अधिकार

pahaadconnection

Leave a Comment