Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

अपने भाई की शादी में जमकर नाची थी यह एक्ट्रे, पहाड़ी लुक में लोगों का दिल जीत लिया था, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Advertisement

 

कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।
https://www.instagram.com/reel/CHnV_pnBe5_/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
यह तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत एक बेबाक एक्ट्रेस है। जो अपनी बात रखने मे और अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करने में बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वह मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली हैं और अपनी संस्कृति और इसके प्रति प्यार को हमेशा दर्शाती रहती हैं। इसी कड़ी में उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने भाई की शादी में खूबसूरत सी साड़ी पहने पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।
डांस वीडियो में कंगना रनौत का लुक भी बिल्कुल पहाड़ी है। साड़ी पहने हुए कंगना ने जिस अंदाज में पहाड़ी टोपी लगाई हुई है, वह उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था। वैसे तो मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत बहुत पसंद है। खासकर मेरे भाई के धाम में पहाड़ी कलाकारों का गाया जाने वाला कागड़ी गीत जिसका सीधा सा मतलब है।एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करती हुई।
इस वीडियो में कंगना के लुक की बात की जाए तो उन्होंने क्रीम कलर की बहुत ही खूबसूरत साड़ी कैरी की हुई है। जिसके ऊपर ब्राउन कार का वध किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने गले में चौपड़ सेट और कानों में स्टड ईयररिंग पहने हुए हैं। अपने पहाड़ी लोग को पूरा करने के लिए कंगना ने एक हिमाचली टोपी भी सिर पर लगाई हुई है और एक हाथ में सौल कैरी की है। इस वीडियो में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जिसमें वे दुल्हन और कुछ लोगों के साथ नाचते नजर आ रहे हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

राहुल गांधी का बयान कहा बीजेपी बड़ा रही है देश में नफरत

pahaadconnection

राज्य में इसी साल लागू होगा समान नागरिक संहिता : मुख्यमंत्री

pahaadconnection

राष्ट्रपति भवन के अमृत उद्यान में मेला मोमेंट्स के अंतर्गत त्योहारों और मेलों की प्रदर्शनी शुरू हुई

pahaadconnection

Leave a Comment