Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

अपने भाई की शादी में जमकर नाची थी यह एक्ट्रे, पहाड़ी लुक में लोगों का दिल जीत लिया था, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Advertisement

 

कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।
https://www.instagram.com/reel/CHnV_pnBe5_/?igshid=YmMyMTA2M2Y=
यह तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत एक बेबाक एक्ट्रेस है। जो अपनी बात रखने मे और अपनी फीलिंग को एक्सप्रेस करने में बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। वह मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली हैं और अपनी संस्कृति और इसके प्रति प्यार को हमेशा दर्शाती रहती हैं। इसी कड़ी में उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने भाई की शादी में खूबसूरत सी साड़ी पहने पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही है।
डांस वीडियो में कंगना रनौत का लुक भी बिल्कुल पहाड़ी है। साड़ी पहने हुए कंगना ने जिस अंदाज में पहाड़ी टोपी लगाई हुई है, वह उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था। वैसे तो मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत बहुत पसंद है। खासकर मेरे भाई के धाम में पहाड़ी कलाकारों का गाया जाने वाला कागड़ी गीत जिसका सीधा सा मतलब है।एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करती हुई।
इस वीडियो में कंगना के लुक की बात की जाए तो उन्होंने क्रीम कलर की बहुत ही खूबसूरत साड़ी कैरी की हुई है। जिसके ऊपर ब्राउन कार का वध किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने गले में चौपड़ सेट और कानों में स्टड ईयररिंग पहने हुए हैं। अपने पहाड़ी लोग को पूरा करने के लिए कंगना ने एक हिमाचली टोपी भी सिर पर लगाई हुई है और एक हाथ में सौल कैरी की है। इस वीडियो में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही है। जिसमें वे दुल्हन और कुछ लोगों के साथ नाचते नजर आ रहे हैं।
Advertisement
Advertisement

Related posts

जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु सोशल मीडिया बेहतर प्लेटफार्म : मुख्यमंत्री

pahaadconnection

1800 राजस्व पुलिस ग्राम नियमित पुलिस व्यवस्था के तहत अधिसूचित

pahaadconnection

प्रधानमंत्री ने विश्व को बताया राम राज्य का महत्व : महाराज

pahaadconnection

Leave a Comment