Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

BJP:हिमाचल में BJP की बैठको का दौर शुरू!लोकसभा चुनाव, 2024 को लेकर अमह मुद्दों पर चर्चा

Advertisement

ऊना मुख्यालय में भाजपा कार्यसमिति की बैठक हुई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बीजेपी वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बैठक के दौरान अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। उन्होंने बताया कि दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में बीजेपी के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, नेता विपक्ष जयराम ठाकुर सहित तमाम पदाधिकारी भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए एक महत्वपूर्ण रणनीति पर चर्चा की जाएगी ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा चारों सीटों पर जीत हासिल कर केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बना सके। इसके लिए क्या तैयारियां और क्या कदम उठाए जाने हैं, इस पर चर्चा की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश को तीन रेल परियोजनाओं के लिए करोड़ों रुपये देने से रेलवे के काम में तेजी आएगी। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने सत्ता परिवर्तन के बाद ओपीएस बहाल करने का वादा किया था, लेकिन पहली कैबिनेट के बावजूद वह आज तक ओपीएस को लेकर कोई अधिसूचना जारी नहीं कर पाई है.

Advertisement

ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जोड़ने का मिशन

उन्होंने कहा कि कल कार्यसमिति की बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री जर्नल वीके सिंह भी बजट को लेकर कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंच रहे हैं. सुरेश कश्यप ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को संगठन से जोड़ने का मिशन है। और जो कार्यकर्ता हमारे साथ पहले से जुड़े है एक डाटा उनका भी इकठा किया जा रहा है, ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका सुनिश्चित की जा सके।

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौतम अडानी बिल गेट्स को पछाड़ कर दुनिया के चौथे सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं

pahaadconnection

लौहपुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल के बताये मार्ग पर चले सम्पूर्ण समाज : जोशी

pahaadconnection

प्रभावी और पारदर्शी होगी सहकारी संस्थाओं की कार्यप्रणालीः डॉ. धन सिंह रावत

pahaadconnection

Leave a Comment