Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

BJP: हिमाचल प्रदेश में सरकार के खिलाफ 25 फरवरी से भाजपा जिला स्तर निकालेगी रोष रैलियां

हिमाचल प्रदेश
Advertisement

शुक्रवार को पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के निवास स्थान पर हिमाचल प्रदेश भाजप के आला पदाधिकारी नेता प्रतिपक्ष एकजुट हुए और विशेष बैठक में भाग लिया। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप भी मौजूद रहे। प्रदेश की सुक्खू सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान की शुक्रवार को भाजपा के आला नेताओं ने समीक्षा की। बताया जा रहा है कि कांग्रेस सरकार के विरोध में चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान को लेकर बैठक में विस्तृत चर्चा की गई।

25 फरवरी से जिला स्तर पर रोष रैलियों का आयोजन

जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश में सुक्खू सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान को भाजपा पार्टी मंडल स्तर पर चला रही है। इस अभियान के अंतर्गत 25 फरवरी से जिला स्तर पर सरकार के खिलाफ रोष रैलियों का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है। समीक्षा बैठक में रोष रैलियों को लेकर भी चर्चा की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पार्टी के इस अभियान को किस तरह से सफल बनाया जाए इसे लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने विस्तृत चर्चा की।

Advertisement

वाइब्रेंट विलेज योजना को लेकर चर्चा

बताया जा रहा है कि भाजपा की इस समीक्षा बैठक में प्रदेश के लोगों तक केंद्रीय बजट के अहम पहलुओं को पहुंचाने को लेकर अभियान के बारे में भी चर्चा कि गई। प्रदेश में वाइब्रेंट विलेज योजना को लेकर चर्चा हुई। बता दें कि देश के उत्तरी राज्यों से सीमावर्ती जिलों के लिए केंद्र सरकार ने इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को बनाया है। 5 राज्यों के 19 जिलों के 46 ब्लॉक इस योजना के अंतर्गत चुने गए हैं। वहीं, केंद्र की इस योजना से हिमाचल प्रदेश को भी काफी फायदा होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उप नेता सदन ने की बेरोज़गार युवा से वार्ता

pahaadconnection

सिटी पेट्रोल यूनिट में नियुक्त कर्मियों को भी यातायात पुलिस के अन्तर्गत ही माना जायेगा

pahaadconnection

सीएम ने किया राज्य स्तरीय युवा महोत्सव 2023 का शुभारंभ

pahaadconnection

Leave a Comment