Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

बुंदेलखंड में बनी तोपें दहाड़ेंगी तो पाकिस्तान अपने आप गायब हो जाएगा

पाकिस्तान
Advertisement

पाकिस्‍तान पर सीएम योगी कालिंजर उत्‍सव में कहा था की, बुंदेलखंड की बंदूकें गरजेंगी तो पाकिस्तान अपने आप गायब हो जाएगा।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड में बनी तोपें को लेके दहाड़ते यह बात बताई थी। जहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे खत्म होता है वहां ऐसी तोपों के निर्माण के लिए डिफेंस कॉरिडोर बनाया गया है। सीएम योगी बांदा में आयोजित कालिंजर महोत्सव में सामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि यह संरक्षण गलियारा बुंदेलखंड के विकास में एक नया अध्याय लिखेगा।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के टर्मिनस से चित्रकूट तक कंजर्वेशन कॉरिडोर पर काम चल रहा है। इस कॉरिडोर में तोपें बनाई जाएंगी और जब ये तोपें गरजेंगी तो पाकिस्तान का स्वत: ही सफाया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सब काम से पहले किया जा सकता था। लेकिन परिवारवादी और जातिवादी सोच वाली सरकार थी।  उनका परिवार और उनकी जाति ही उनके लिए सब कुछ थी। उनके लिए बुंदेलखंड, प्रदेश, गरीब, गांव, किसान, महिला और नौजवानों की समस्याओं का कोई मतलब नहीं था।

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनने के बाद इस क्षेत्र की स्थिति में भी बदलाव आया है। सीएम योगी ने कहा कि बुंदेलखंड में पानी पहुंच गया है। यहां कभी पानी की कमी नहीं होगी। जब यहां पानी उपलब्ध हो जाएगा तो इस धरती को स्वर्ग बनाने में देर नहीं लगेगी। उन्होंने कहा कि सरकार इस दिशा में प्रयास कर रही है। पाक के साथ उन्होंने कोंग्रेस पे भी शाब्दिक प्रहार कीए थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राहत एवं बचाव कार्यों की समीक्षा

pahaadconnection

कंटेनर ट्रक से टकराकर बलेनो कार दुर्घटनाग्रस्त, थल सेना के कैप्टन की मौत

pahaadconnection

बेंगलुरू मैसूरू एक्सप्रेसवे कर्नाटक के विकास में योगदान देगा: प्रधानमंत्री

pahaadconnection

Leave a Comment