Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

वीकेंड के बाद धीमी पड़ी ‘पठान’ की रफ्तार, 34वें दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

पठान
Advertisement

“पठान” Box Office Collection Day 34: सेल्फी और शहजादा की रिलीज के बावजूद शाहरुख खान का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां फिल्म भारत में 500 करोड़ और दुनिया भर में 1000 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है तो वहीं कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है, जिनमें बाहुबली 2, केजीएफ 2 जैसी फिल्मों का नाम शामिल है. इसी बीच शाहरुख खान की पठान को 34 दिन हो चुके हैं, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा सामना आ गया है.

हालांकि धीमी रफ्तार के बावजूद फिल्म ने हालिया रिलीज सेल्फी और शहजादा को कड़ी टक्कर दी है.34 वें दिन आने वाले शुरुआती रुझानों के अनुसार, 5वें सोमवार को पठान ने 0.95-1.05 करोड़ के बीच की कमाई की है, जो की वाकई काबिले तारीफ है. वहीं  भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 526.71-526.81 करोड़ (सभी भाषाओं को मिलाकर) हो गया है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई की बात करें तो 1021 करोड़ में सोमवार की कमाई जुड़ने के बाद 1022 करोड़ तक पहुंच गई है.

 

Advertisement

वहीं हिंदी नेट कलेक्शन में 508.50 करोड़ की कमाई करने के बाद बाहुबली 2 के रिकॉर्ड से केवल 2.50 करोड़ दूर है. हालांकि अगले वीकेंड पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मैं झूठी तू मक्कार रिलीज होने वाली है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन देखना दिलचस्प होगा. बता दें, आनंद एल राय की ज़ीरो के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने पठान के साथ बॉलीवुड में चार साल बाद वापसी की है. वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है, जिसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म की बात करें शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं, जिनकी तारीफ सोशल मीडिया पर होती रहती है. वहीं किंग खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो पठान के बाद वह जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों बिजी हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्वास्थ्य सचिव डॉ आर राजेश कुमार ने परखी स्वास्थ्य सुविधाओं की जमीनी हकीकत

pahaadconnection

जिलाधिकारी के प्रयास से आईएसबीटी के समीप राजमार्ग पर यातायात को मिली सुगम सुविधा

pahaadconnection

रानीपोखरी पुलिस ने किया सड़क सुरक्षा के संबंध में जागरूक

pahaadconnection

Leave a Comment