Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में करने जा रहे हैं डेब्यू, साइन की भूषण कुमार की फिल्म

अल्लू अर्जुन
Advertisement

समय का बहाना बनाकर शाहरुख की फिल्म में कैमियो करने से मना करने के बाद एक नया ऐलान

फिल्म ‘पुष्पा’ का अल्लू अर्जुन का ‘झुकेगा नहीं साला’ डायलॉग काफी लोकप्रिय हुआ था। इसे सार्थक बनाते हुए, अल्लू अर्जुन ने समय का बहाना बनाते हुए शाहरुख की फिल्म में कैमियो करने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब जानकारी सामने आ रही है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

अल्लू ने इस कदम से साफ संदेश दे दिया है कि उन्हें बॉलीवुड में स्थापित हीरो के साथ साइड रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। अल्लू की नई बॉलीवुड फिल्म का निर्देशन ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप वांगा करेंगे।

Advertisement

फिल्म का निर्माण टी सीरीज द्वारा किया जाएगा। इसलिए माना जा रहा है कि यह मुख्य रूप से हिंदी में होगी। हालांकि, पैन इंडिया और खासकर साउथ मार्केट को ध्यान में रखते हुए इसे दूसरी साउथ इंडियन भाषाओं में डब किया जा सकता है।

अल्लू को शाहरुख खान की ‘जवान’ में कैमियो ऑफर किया गया था। लेकिन, अल्लू ने यह कहकर प्रस्ताव ठुकरा दिया कि अब उनके पास समय नहीं है। लेकिन अब उन्होंने मुख्य भूमिका वाली बॉलीवुड फिल्म स्वीकार कर ली है और संदेश दिया है कि उनके पास दमदार भूमिकाओं के लिए समय है लेकिन अनावश्यक कैमियो करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कथित अतिक्रमणों को हटाने के फैसले से बेघर हो जाएंगे एक हजार से अधिक परिवार

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया डायमंड्स शोरूम का उद्घाटन

pahaadconnection

विधानसभा अध्यक्ष ने किया बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ कार्यक्रम में प्रतिभाग

pahaadconnection

Leave a Comment