Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

पहले इस कंपनी ने 1300 कर्मचारियों को निकाला, अब प्रेसिडेंट को भी दिखा दिया बाहर का रास्ता

कंपनी
Advertisement

वैश्विक मंदी की आशंका के बीच प्रमुख तकनीकी कंपनियां अपने कर्मचारियों की छंटनी कर रही हैं। जिसमें एक बड़ी टेक कंपनी जूम ने भी पिछले महीने 1300 कर्मचारियों की छंटनी कर दी थी। इन सबके बीच अब कंपनी के सीईओ ने अचानक कंपनी के प्रेसिडेंट ग्रेग टॉम्ब को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

पद संभालने के बाद महज 8 महीने में हो गई छंटनी
जहां तक ​​कंपनी के अध्यक्ष ग्रेग टॉम्ब को बर्खास्त करने का सवाल है, अभी तक कोई कारण नहीं बताया गया है। इसका खुलासा उनकी रेग्युलेटरी फाइलिंग में हुआ है। इस पद के लिए जून 2022 में ही ग्रेग टॉम्बन को नियुक्त किया गया था। यानी अभी उनके कार्यकाल का 1 साल भी पूरा नहीं हुआ था।

Advertisement

  • ग्रेग टॉम्बे ने Google में दे चुके हैं सेवा

जूम कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने टॉम्ब की जगह पर किसी नए अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं की है। इसके अलावा कंपनी ने टॉम्ब को हटाने के पीछे की वजह नहीं बताई है। टॉम्ब अगस्त 2019 में कंपनी के मुख्य राजस्व अधिकारी के रूप में ज़ूम में शामिल हुए। इससे पहले ग्रेग टॉम्ब गूगल में सेल्स वाइस प्रेसिडेंट, जियो एंटरप्राइज में वाइस प्रेसिडेंट के पद पर रह चुके हैं।

  • कंपनी ने 1300 कर्मचारियों को निकाला था

इससे पहले जूम के सीईओ ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा था कि आज की घोषणा आपमें से कुछ लोगों के लिए कठिन होने वाली है यदि आप शुरुआत से कंपनी के साथ हैं या हाल ही में कंपनी में शामिल हुए हैं। हमने कुल कार्यबल के 15 प्रतिशत को निकालने का कठिन लेकिन आवश्यक निर्णय लिया है। हमें 1300 मेहनती और प्रतिभाशाली कर्मचारियों को निकालने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

डबल इंजन का प्रदेश को मिल रहा फायदाः सीएम धामी

pahaadconnection

पेट्रोल पंप खोलने की पैक्स को मिली मंजूरी, एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटरशिप भी मिलेगी

pahaadconnection

सीएम ने की श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना

pahaadconnection

Leave a Comment