Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

रणधीर कपूर और बबीता 35 साल बाद एक बार फिर साथ आए, खुश हुईं करीना और करिश्मा

रणधीर कपूर
Advertisement

करीना और करिश्मा कपूर के माता-पिता ने 35 साल बाद फिर से साथ रहने का फैसला किया है। शादी के 17 साल बाद ये कपल अलग हो गया था। रणधीर कपूर ने अपनी पत्नी बबीता के साथ फिर से साथ रहने के लिए बांद्रा में एक अपार्टमेंट भी लिया है और अब अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। माता-पिता के इस फैसले से करिश्मा और करीना कपूर खुश हैं।

दरअसल, रणधीर-बबीता का रीयूनियन सात महीने पहले हुआ था। लेकिन उन्होंने मीडिया और पैपराजी से दूरी बनाए रखी। रणधीर अपने पिता के घर चेंबूर में रहते थे। उन्होंने बबीता के साथ रहने के लिए बांद्रा में एक नया फ्लैट खरीदा था। रणधीर के लिए चेंबूर में अपना घर बेचकर 35 साल बाद बांद्रा में बसना आसान नहीं था लेकिन उन्होंने सुलह कर नई शुरूआत की है।

2007 में एक इंटरव्यू में रणधीर ने कहा था कि बबिता के साथ रहने का कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन भविष्य में ऐसा हो सकता है।

Advertisement

1980 के दशक में रणधीर और बबीता अलग हो गए थे। बबिता ने अपनी दोनों बेटियों करिश्मा और करीना के साथ चेंबूर स्थित आरके का बंगला छोड़ा था। वह अपनी बेटियों के साथ लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रहती थी। हालांकि पति-पत्नी के बीच कोई दुश्मनी या लंबा झगड़ा नहीं था। ससुराल में भी वह कपूर परिवार की जिम्मेदारियों को निभाने से पीछे नहीं हटी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बबीता अपने पति रणधीर की शराब की लत से तंग आ चुकी थीं। जब उन्होंने कपूर हाउस को छोड़ा था तब करीना कपूर बहुत छोटी थीं। साथ ही रणधीर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां फिल्मों में काम करें जबकि बबिता चाहती थीं कि उनकी बेटियां भी हीरोइन बनें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम ने किया हाउस ऑफ हिमालयाज के ई कॉमर्स पोर्टल का शुभारंभ

pahaadconnection

प्रोपर्टी की डीलिंग कराने वाला ब्रोकर ही निकला चोरी का मास्टरमाइन्ड

pahaadconnection

एसीएस ने दिए ठोस एक्शन प्लान बनाने के निर्देश

pahaadconnection

Leave a Comment