Pahaad Connection
Breaking Newsराजनीति

दिल्ली – नेताओ का होली रंगोत्सव – राजनाथसिंह के निवास पे होली का उत्सव, यह मंत्री हुए सामिल

रंगोत्सव
Advertisement

आज होली का त्यौहार पुरे भारत में मनाया जा रहा है तभी ईस उत्सव में नेताओ ने भी अपने निवास पे होली का त्यौहार का मजा लिया था। रंगोत्सव का आयोजन राजनाथ सिंह के घर पे मनाया गया था। केन्द्रीय मंत्री और अमेरिकी मंत्री भी उनके साथ सामिल हुए थे। एसे में राजनाथ सिंह ने अमेरिकी मंत्री जीना रायमोंडो के साथ होली के अवसर पे  नृत्य भी किया था। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर होली उत्सव में शामिल हुए।

आज पूरा देश होली के उत्सव में डूब गया है। ऐसी स्थिति में केन्द्रीय मंत्रियों ने भी होली का त्यौहार अच्छे से मनाया थाष आज, विदेश मंत्री डॉ. एस जायशंकर और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजु ने होली मनाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के निवास में भाग लिया। अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमोंडो ने भी समारोह में भाग लिया।

Advertisement

हाउस ऑफ डिफेंस मंत्री राजनाथ सिंह में होली के अवसर पर कलाकारों ने भी नृत्य किया। इस अवसर पर, अमेरिकी वाणिज्य सचिव  ने कहा कि यह यहां आने के लिए एक सम्मान है और मेरा यहां स्वागत किया गया यह अद्भुत है।

ईसी के साथ ही उन्होंने होली की शुभकामनाएं दी थी। होली पर केंद्रीय मंत्री पियुश गोयल ने सभी देशवासियों को शुभकामनाए दी थी।  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि होली की देशवासियों को शुभकामनाए दी थी, होली फेस्टिवल प्यार प्रदान करता है, इसलिए इस अवसर पर हम इस त्योहार को एक -दूसरे के साथ मनाएं और देश को आगे ले जाएं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्य आंदोलनकारी जेपी पांडे की स्मृति में 10 नवंबर को हरिद्वार मे होगा सड़क मार्ग का उद्घाटन : धीरेंद्र प्रताप

pahaadconnection

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी 2024 को करेंगे राम मंदिर का उद्घाटन : विधानसभा अध्यक्ष

pahaadconnection

अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment