Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीतिसोशल वायरल

राष्ट्रीय पीआर दिवस 2023 पर वृद्धि एप्प को ऊर्जा निवेश और सामुदायिक आवास में नवाचार के लिए किया गया सम्मानित

राष्ट्रीय पीआर दिवस
Advertisement

राष्ट्रीय पीआर दिवस 2023 पर, फिनटेक एप्लिकेशन वृद्धि ने ऊर्जा निवेश और सामुदायिक आवास के लिए सबसे आविष्कारशील एप्लिकेशन होने का पुरस्कार जीता। विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद के महानिदेशक डॉ. दुर्गेश पंत एवं उत्तराखंड के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के महानिदेशक श्री बंशीधर तिवारी जी सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में जनता के तत्वावधान में यह पुरस्कार प्रदान किया गया। यह पुरस्कार मसूरी एवं देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के उपाध्यक्ष श्री बंशीधर तिवारी द्वारा प्रदान किया गया।

पीआरएसआई के चेयरमैन अमित पोखरियाल ने वृद्धि एप्प को गेम चेंजर बताया। उन्होंने आगे कहा, “हम रियल एस्टेट उद्योग में बेची गई इन्वेंट्री के जटिल मुद्दे को संभालने के लिए वृद्धि को उनकी रचनात्मक रणनीति के लिए मान्यता देकर खुश हैं। वृद्धि द्वारा शुरू की गई सभी टोकन प्रणाली के एक उद्योग क्रांति की शुरुआत को चिह्नित कर सकता है।

वृद्धि एप्प के संस्थापक श्री आकाश शर्मा ने एप्प की सराहना करते हुए कहा, “एक करोड़ से अधिक की बिना बिके इन्वेंट्री की चौंकाने वाली राशि के साथ, भारत रियल एस्टेट और हाउसिंग विभाग में एक बड़े संकट का सामना कर रहा है। इस जटिल स्थिति में अचल संपत्ति बाजार के लिए वृद्धि एप्प एक दिलचस्प और अत्याधुनिक रणनीति पेश करती है और एक व्यावहारिक उत्तर प्रदान करती है।

Advertisement

वृद्धि एप्प सभी टोकन प्रणाली के जरिये बिना बिके इन्वेंट्री के मुद्दे का एक अनूठा समाधान प्रदान करता है। इस प्रणाली की मदद से प्रत्येक व्यक्ति ऊर्जा-कुशल और सांप्रदायिक आवास परियोजनाओं में निवेश कर सकता हैं और लाभ प्राप्त कर सकता हैं। इसके अतिरिक्त, लोगों को उचित मूल्य पर घर देने से आवास और रियल एस्टेट बाजार के मुद्दों को आसान बनाने में मदद मिलती है।

लोगों ने उपयोगकर्ताओं के साथ हमारी पिछली बातचीत में वृद्धि के उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस, पारदर्शिता और रचनात्मक दृष्टिकोण के लिए सराहना की है। एक प्रशंसनीय उपयोगकर्ता का दावा है कि “वृद्धि ने ऊर्जा-कुशल और सामुदायिक आवास परियोजनाओं में सरल और सुलभ निवेश किया है। मुझे पसंद है कि उनके पास एक टोकन प्रणाली है जो सभी के लिए उचित है और सभी को समान संभावनाएं देती है।

Advertisement

वृद्धि एप्प ने भारत के बिना बिके रियल एस्टेट मार्केट में बदलाव लाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। वृद्धि एप्प ने पुरस्कार के लिए पीआरएसआई का आभार व्यक्त किया और हम उनकी भविष्य की महत्वाकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे।

वृद्धि और सभी टोकन सिस्टम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया www.vridhi.app पर जाएं तथा app डाउनलोड करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजमार्ग पर गिरा विशालकाय बोल्डर कई घंटों बाद खुला जाम

pahaadconnection

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया फाइनेंशियल फ्राड यूनिट का गठन

pahaadconnection

शराब बरामद, एक अभियुक्त गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment