Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यबॉलीवुडसोशल वायरल

मुंबई के एक रेस्टोरेंट ने उर्फी ​​जावेद की एंट्री पर लगा दिया बैन

उर्फी ​​जावेद
Advertisement

उर्फी जावेद ने रेस्टोरेंट के खिलाफ फूड डिलीवरी ऐप से शिकायत भी की है । सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी ​​जावेद अपने रिवीलिंग आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से लोगों की ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। कई बार वह अपनी ड्रेस की वजह से मुसीबत में भी फंस जाती हैं। लोगों ने न सिर्फ उन्हें ट्रोल किया है बल्कि सोशल मीडिया पर उन्हें धमकियां भी मिली हैं। हाल ही में उर्फी जावेद के साथ एक हैरान कर देने वाली घटना घटी है। उर्फी की एंट्री पर मुंबई के एक रेस्टोरेंट ने बैन लगा दिया है।

उर्फी जावेद ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लोगों को इस घटना के बारे में बताया है। इतना ही नहीं उर्फी ने रेस्टोरेंट के खिलाफ कार्रवाई भी की है। उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने लिखा, मुंबई वासिओं, क्या सच में ये इक्कीसवीं सदी है। मुझे आज एक रेस्टोरेंट में जाने से रोक दिया गया है।

उर्फी ने अपनी स्टोरी में आगे लिखा, “अगर आपको मेरी फैशन च्वाइस पसंद नहीं है, तो कोई बात नहीं लेकिन आप मेरे साथ कोई अलग व्यवहार नहीं कर सकते।” यदि आप अभी भी मेरे साथ अलग व्यवहार करते हैं, तो इसे खुले तौर पर स्वीकार करें। फालतू बहाने मत बनाओ। मैं इस बर्ताव से बेहद खफा हूं। इसके बाद उर्फी जावेद ने उस रेस्टोरेंट के खिलाफ फूड डिलीवरी ऐप में शिकायत की है।

Advertisement

इस पोस्ट पर उर्फी को फैन्स का सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी अक्सर अपने रिवीलिंग आउटफिट्स की वजह से लोगों के निशाने पर रहती हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उर्फी के अनोखे फैशन की तारीफ करते हैं और उनकी हिम्मत की तारीफ करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जोशीमठ भू धसाव प्रभावित प्रत्येक परिवार को 1.5 लाख रुपए की अंतरिम राहत

pahaadconnection

भीषण समस्या है ग्लेशियरों की बाढ़ का मंडराता खतरा–ज्ञानेन्द्र रावत

pahaadconnection

आईआईटी रुड़की ने मनाया युवा संगम-II: तेलंगाना से युवा आईआईटी रुड़की कैंपस, उत्तराखंड पहुंचे

pahaadconnection

Leave a Comment