Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsराजनीतिसोशल वायरल

नैनी वार्ड 40 पार्षद प्रत्याशी लता दीक्षित के समर्थन में उमडा़ जनसैलाब –

लता दीक्षित
Advertisement

प्रयागराज | नगर निगम के वार्ड चालीस नैनी ददरी से भाजपा पार्षद प्रत्याशी लता दीक्षित और भाजपा के महापौर प्रत्याशी उमेश चंद्र गणेश केशरवानी ने आज रोड शो के साथ गहन जनसम्पर्क किया। लता दीक्षित पत्नी शिवशंकर दीक्षित के केंद्रीय कार्यालय त्रिवेणी गेस्ट हाउस पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में महापौर प्रत्याशी गणेश केशरवानी पूर्व लोकसभा प्रत्याशी योगेश शुक्ला के साथ गेस्ट हाउस से पैदल चलकर पाठक मार्केट होते हुए ए डी ए के कई ब्लॉक में रोड शो के साथ गहन जनसंपर्क किया ।

इस अवसर पर योगेश शुक्ला ने जनता से बी.जे.पी. प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की और कहा कि बी जे पी के मेयर बनने के बाद स्मार्ट सिटी की श्रृंखला में प्रयागराज टॉप टेन में नंबर वन पर होगी। वही महापौर प्रत्याशी गणेश केशरवानी ने कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को बीजेपी में इतनी बड़े पद के लिए जिम्मेदारी देना ये डबल इंजन की सरकार की बहुत बड़ी देन है मुझे और पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में आप अपने मत का प्रयोग भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में कीजिये मैं ये वादा करता हूं कि रुके हुए सारे विकास के कार्यो को करने का प्रयास करूंगा।

Advertisement

ईसीसी के पूर्व छात्रसंघ अध्य्क्ष शिव शंकर दीक्षित ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि रात दिन एक करेंगे और कमल के फूल खिलाएंगे। और कहा कि चूंकि ए डी ए कॉलोनी पहली बार नगर निगम में शामिल हुआ है और यहाँ मूलभूत सुविधाओं की कमी है इसको पूरा करने का प्रयास किया जाएगा।

नैनी वार्ड चालीस के कार्यक्रम प्रमुख भाजपा नेता संकर्षण पांडेय ने अपने ए डी ए रोड स्तिथ आवास पर मेयर प्रत्याशी गणेश केशरवानी और पार्षद प्रत्याशी लता दीक्षित का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस अवसर पर उनके आवास पर सैकड़ो की संख्या में उपस्थित जनसमुदाय ने स्वागत के साथ साथ अपने समर्थन का भी भरोसा दिया। इस मौके पर मुख्य रूप से नरेंद्र पांडेय,गुड्डू केशरवानी, विनोद राय, गोपाल पांडेय दयाशंकर केशरवानी आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे। शिवशंकर दीक्षित डाॅ. मुरली मनोहर जोशी केशरीनाथ त्रिपाठी वर्तमान सांसद रीता बहुगुणा जोशी का करीबी माना जाता है साथ ही इन सभी के चुनाव में नैनी से रिकार्ड मतों से विजयी बनाने में आपका भी महत्वपूर्ण योगदान रहा है जिसको देखते हुए पार्टी हाईकमान द्वारा आपकी पत्नी निवर्तमान प्रधान लता दीक्षित को भाजपा के सिंबल से नगर निगम चुनाव में उतारा गया है | न्यूज 16 के सर्वे में लता दीक्षित अन्य प्रत्याशियों की अपेक्षा खासी लोकप्रिय बतायी जा रही हैं इसके साथ ही वार्ड 40 की महिला वोटरों की पहली पसंद हैं |

Advertisement
Advertisement

Related posts

बैठक में बोले धन सिंह रावत- गोल्डन कार्ड धारकों को आयुर्वेदिक उपचार भी मिलेगा

pahaadconnection

अमेजन पे को लगा बड़ा झटका! आरबीआई ने लगाया करोड़ों रुपये का जुर्माना

pahaadconnection

राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया

pahaadconnection

Leave a Comment