Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

सनातन पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओ की टिप्पणी और प्रदेश कांग्रेस की चुप्पी दुर्भाग्यपूर्ण: भट्ट

Advertisement

देहरादून 6 सितंबर। भाजपा ने सनातन धर्म को लेकर कांग्रेस नेता उदयनिधि स्टालिन और प्रियांक खड़गे के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए प्रदेश कांग्रेस नेताओं की चुप्पी को दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में इस पूरे विवाद पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं की चुप्पी पर निशाना साधते हुए कहा कि तमिलनाडु के मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे ने सनातन धर्म का अपमान कर स्पष्ट कर दिया है कि मुंबई में I.N.D.I.A. की बैठक में नेता तो तय नहीं हुआ, लेकिन  हिंदू धर्म के प्रति नफरत की नीति अवश्य तय हो गई।

Advertisement

भट्ट ने कहा कि देवभूमि की पहचान दुनिया भर में सनातन धर्म के ध्वजवाहक की है, लेकिन अफसोस है कि कोई कांग्रेस नेता विरोध करने की हिम्मत नही जुटा पा रहा है। यही कांग्रेसी सुविधावादी हिंदू बनकर मंदिर मंदिर घूमने का ढोंग करते है और जब असल प्रतिवाद करने का समय होता है तो वह चुप्पी साध लेते हैं। श्री भट्ट ने कहा कि उत्तराखंडियो पर  थूकने वाले कथित बयानों से अपमानित करने के बाद अब एक बार फिर सनातन का अपमान किया जा रहा है और कांग्रेस चुप है। जबकि इस सच्चाई से वे भी अच्छी तरह से वाकिफ है कि उनके गठबंधन की नीति ही सनातन धर्म को समाप्त करना है और प्रदेश के नेता आलाकमान की हां में हां मिला रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चुप्पी अथवा बोलने का कोई फर्क नही पड़ता, क्योंकि सनातन धर्म अनादि काल से शास्वत है और शास्वत रहेगा।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीच सडक पर गुंडई दिखाकर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

pahaadconnection

श्री केदारनाथ धाम तक हो रही निरन्तर भारी बारिश

pahaadconnection

केंद्र पोषित योजनाओं की धीमी गति पर मंत्री ने जताई नाराजगी

pahaadconnection

Leave a Comment