Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने चलाया जागरूकता अभियान

Advertisement

देहरादून। नशा मुक्त देहरादून उतराखण्ड अभियान” के तहत एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ANTF टीम देहरादून द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून व पुलिस अधीक्षक अपराध जनपद देहरादून के दिशा निर्देशन में युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने हेतु अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध “नशा मुक्त देहरादून  उत्तराखण्ड अभियान” के तहत नशीले पदार्थों की जांच हेतु एवं आवागमन पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने हेतु चेकिंग तथा युवाओं के बीच नशे से बचने के लिए समय समय पर जन जागरूकता अभियान चलाये जाने के सम्बन्ध में निर्देशित किया गया गया है।

Advertisement

उक्त क्रम में एसपी क्राइम जनपद देहरादन व पुलिस उपाधीक्षक एएनटीएफ के पर्यवेक्षण में रविन्द्र सिंह यादव ANTF टीम प्रभारी के नेतृत्व में स्कूलों से 100 मीटर की परिधि के अंतर्गत तंबाकू/नशीले उत्पादों को बेचे जाने के संबंध में अभियान चलाया गया. जिसमे कोतवाली कैंट  देहरादून क्षेत्रान्तर्गत स्थित स्कूलो के आस-पास रेडीवालों-दुकान वालो, आटो-चालको, वैन चालको को चेक किया गया. नशीले उत्पादों को बेचे जाने के संभंध में की गई चैकिंग के दौरान अनियमिता पाए जाने पर 81 पुलिस अधिनियम व कोटपा अधिनियम के तहत 05 चालान की कार्यवाही करते हुए दुकानदारों को भविष्य में ऐसे उत्पाद स्कूलों के आस पास न बेचे जाने की सख्त हिदायत दी गयी व आम- जन क़ो नशा मुक्ति, नशे के दुष्प्रभावों के सम्बंध में जागरूक किया गया।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

अपर निदेशक उद्यान ने की राज्यपाल से मुलाकात

pahaadconnection

सीएम ने किये सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित

pahaadconnection

उदया तिथि के अनुसार कल मनाया जायेगा गोवर्धन

pahaadconnection

Leave a Comment