Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

अपने पद की गरिमा का ख्याल रखें महेंद्र भट्ट : गरिमा मेहरा दसौनी

Advertisement

देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट पर हल्की बयान बाजी का आरोप लगाया है। दसौनी ने महेंद्र भट्ट को नसीहत देते हुए कहा की सत्ता रूढ़ दल के प्रदेश अध्यक्ष हैं महेंद्र भट्ट और बयान बाजी सड़क छाप राहगीरों जैसी कर रहे हैं। दसौनी ने कहा कि पहले तो महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस की महिला नेत्रियों द्वारा सिर मुंडाए जाने को हिंदू सनातन धर्म का अपमान बताया जो की कोई कूपड़ या गवार व्यक्ति ही कर सकता है क्योंकि हिंदू सनातन धर्म में सिर मुंडाने को लेकर महिलाओं पर कोई प्रतिबंध नहीं है। वही महेंद्र भट्ट को अपनी पार्टी का इतिहास भी याद रखना चाहिए  कि उमा भारती कितने बार अपना सिर मुंडवा चुकी है और ब्याहता होते हुए भी सुषमा स्वराज ने सोनिया गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर सिर मुड़ाने की धमकी दे डाली थी। दसोनी ने कहा कि महेंद्र भट्ट के बयानों ने साबित कर दिया की उन्हें वेदों  और पुराणों का भी कोई ज्ञान नहीं है इसीलिए वह अंकित भंडारी हत्याकांड से ध्यान भटकने के लिए ऐसी बचकानी बात कर रहे हैं। दशौनी ने कहा कि कांग्रेस  के इस बयान के बाद की महिला नेत्रियों के बाद अब सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता भी अंकिता भंडारी हत्याकांड पर जल्द से जल्द न्याय के लिए अपने केश दान करेंगे और केशो को एक बॉक्स में पैक करके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भेंट करेंगे इस पर जिस तरह का निचले स्तर का पलटवार महेंद्र भट्ट ने किया है वह है असल में हिंदू सनातन धर्म और देवी देवताओं का अपमान । महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस के पलटवार में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी को भगवान की उपाधि दे डाली और कहा कि केस तो भगवान के ही समक्ष समर्पित किए जाते हैं और शायद कांग्रेस ने भाजपा को भगवान समझ लिया है इस तरह का बयान एक प्रदेश अध्यक्ष के स्तर पर बैठे हुए व्यक्ति को शोभा नहीं देता।

दसोनी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केशदान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को करने की बात कही थी और मुख्यमंत्री किसी दल विशेष का नहीं होता मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का होता है इसलिए कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अपने केस मुख्यमंत्री को दान  करने की बात कर रहे हैं महेंद्र भट्ट या भाजपा को नहीं। दसौनी ने कहा कि अपने इसी तरह के हल्के बयान देकर महेंद्र भट्ट ने अपनी छवि को बहुत नुकसान पहुंचा लिया है और उनके लिए यही ठीक होगा कि वह फूंक फूंक कर बोले क्योंकि पहले ही उनकी पार्टी के नेता बाजूबानी के लिए उत्तराखंड में बदनाम हो चुके हैं।

Advertisement

दसोनी ने कहा कि दरअसल महेंद्र भट्ट का एक ही मकसद है और वह है अंकिता भंडारी हत्याकांड और वीआईपी से उत्तराखंड की जनता का ध्यान भटकाना और अपनी इसी तरह की छोटी बयान बाजी से वह अंकिता को न्याय में रोड़ा बन रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चोरी की मोटर साइकिल के साथ युवक गिरफ्तार

pahaadconnection

राज्यपाल को दी ग्लोबल इंवेस्टमेंट समिट की तैयारियों की जानकारी

pahaadconnection

विधानसभा उप निर्वाचन की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment