Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

लेफ्टिनेंट जनरल ने किया सैन्य अस्पताल देहरादून का दौरा

Advertisement

देहरादून। सशस्त्र बल चिकित्सा सेवाओं के महानिदेशक (डीजीएएफएमएस), लेफ्टिनेंट जनरल दलजीत सिंह एवीएसएम, वीएसएम, पीएचएस और सेना मेडिकल कोर के वरिष्ठ कर्नल कमांडेंट ने सैन्य अस्पताल देहरादून का दौरा किया।

उनके आगमन पर जनरल ऑफिसर मेजर जनरल जे देबनाथ ने उनका स्वागत किया। अतिथि गणमान्य व्यक्ति को कमांडेंट, एमएच देहरादून द्वारा अस्पताल की ओपी और शांति समय की भूमिका के बारे में जानकारी दी गई। जनरल ऑफिसर को व्यापक रोगी देखभाल और ग्राहकों की संतुष्टि की दिशा में की गई हालिया पहल के अलावा, सैन्य अस्पताल की नैदानिक ​​​​और प्रशासनिक उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी दी गई। जनरल ऑफिसर ने इस पर संतोष व्यक्त किया।

Advertisement

इसके बाद, जनरल ऑफिसर ने ए एंड ई, आईसीयू, ओपीडी, आईसीयू, एनआईसीयू, बाल चिकित्सा और सर्जिकल, मेडिकल, परिवार और अधिकारी वार्ड सहित अन्य सभी गंभीर वार्डों का दौरा किया। बाद में जनरल ऑफिसर ने अधिकारियों और नर्सिंग अधिकारियों को संबोधित किया और सैन्य अस्पताल देहरादून को देश के सर्वश्रेष्ठ जोनल अस्पताल में से एक बनाने के उनके प्रयासों की सराहना की और उनसे धैर्यवान बनने और अपने दृष्टिकोण और दृष्टिकोण में दयालु होने का आग्रह किया।

जनरल ऑफिसर ने अस्पताल के दो कर्मचारियों को उनके अमूल्य योगदान के लिए मौके पर ही प्रशंसा पत्र भी प्रदान किया। जनरल ऑफिसर ने ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक देहरादून का दौरा किया और देहरादून के ईसीएचएस ग्राहकों की जटिलताओं पर चर्चा की। जनरल ऑफिसर ने मिलिट्री डेंटल सेंटर देहरादून का भी दौरा किया। जनरल ऑफिसर के साथ उनकी पत्नी डॉ. (श्रीमती) अंजना राणा भी थीं, जिनके लिए विशेष परिवार कल्याण बैठक का आयोजन किया गया था। देश की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाने वाला लोक आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम और बाजरा आधारित कार्यक्रम इस कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण थे।

Advertisement

इस अवसर पर डॉ. (श्रीमती) अंजना राणा ने महिलाओं के प्रयासों की सराहना की और उन्हें नए भारत के निर्माण के लिए जिम्मेदारियाँ उठाने के लिए प्रेरित किया।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क सुरक्षा माह” के अंतर्गत लोगों को किया जागरूक

pahaadconnection

धूम धाम से मनाया गया श्री गुरु तेग़ बहादुर साहिब का 403वाँ प्रकाश पर्व

pahaadconnection

विधायकों के प्रोटोकॉल उल्लंघन से स्पीकर नाराज

pahaadconnection

Leave a Comment