Pahaad Connection
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

चोरी की घटना का 06 घन्टे मे खुलासा

Advertisement

देहरादून। दून पुलिस ने चोरी की घटना का 06 घन्टे मे खुलासा करते हुये एक शातिर, आदतन चोर को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने अभियुक्त के पास से चोरी के जेवरात व नगदी शत-प्रतिशत बरामद कर ली हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 27 सितम्बर को मुन्ना साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती थाना डोईवाला देहरादून ने थाना डोईवाला मे  अज्ञात चोर द्वारा घर का ताला तोडकर घर से चांदी की ज्वैलरी व नगदी चोरी करने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर थाना डोईवाला पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुये अज्ञात चोर के विरुद्ध मुकदमा अपराध सख्या 306/23 धारा- 380/457 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Advertisement

घटना के अनावरण के लिये गठित टीम द्वारा उच्चास्तरीय सुरागरसी-पतारसी करते हुए खत्ता रोड केशवपुरी तिराहा गैस गोदाम वाली रोड़ के पास डोईवाला से घटना में संलिप्त अभियुक्त सुनील साहनी पुत्र बिक्कन साहनी निवासी केशवपुरी बस्ती थाना डोईवाल देहरादून उम्र-22 वर्ष से चोरी किये गए जेवरात व नगदी के साथ गिरफ्तार कर घटना का अनावरण किया गया।

थाना डोईवाला पुलिस का कहना हैं की गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर किस्म का चोर है, जो पूर्व में भी चोरी के अभियोग में थाना डोईवाला से 02 बार जेल जा चुका है। अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में थाना डोईवाला से गुंडा एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है।

Advertisement

थाना डोईवाला पुलिस ने बताया की गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक गले की हस्ली सफेद धातु, एक जौडी पायल सफेद धातु व नगद 2700 रुपये बरामद हुये हैं। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मे अ.उप निरीक्षक ईश्वर सैनी, हेड कांस्टेबल सुधीर सैनी, कांस्टेबल सतीश कुमार शामिल थे।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजभवन में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया ‘‘हरियाली तीज’’

pahaadconnection

आईएनएस निरीक्षक संयुक्त गोता प्रशिक्षण के लिए त्रिंकोमाली पहुंचा

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री ने किया महादेव का रूद्राभिषेक

pahaadconnection

Leave a Comment