Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

मुख्यमंत्री ने किया उत्तराखंड के प्रवासी लोगों का आभार व्यक्त

Advertisement

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इनवेस्टर्स समिट को लेकर लंदन में आयोजित रोड शो में सहयोग के लिए वहां रह रहे प्रवासी भारतीयों खासतौर पर उत्तराखंड के प्रवासी लोगों का आभार व्यक्त किया है।  मुख्यमंत्री ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि विदेश में रहकर भी अपनी संस्कृति से जुड़े हुए हैं। अपनी मेहनत से उत्तराखंड के प्रवासी भाइयों ने अपना खास मुकाम बनाया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस अपनत्व भाव से उनका स्वागत किया गया उससे वे भाव विभोर हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लीडरशिप में विश्व के सभी देशों में रह रहे भारतीयों में गौरव की भावना बढ़ी है।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि विदेशों में रह रहे उत्तराखंड के प्रवासी भाई बहन , उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि लंदन भ्रमण बहुत ही सफल रहा है। निवेशकों से उत्साहवर्धक बात हुई है। निवेश पर महत्तवपूर्ण एमओयू हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में राज्य का विकास हुआ है। राज्य सरकार ने 27 नीतियां बनाई है। लैंड बैंक भी तैयार किया है। मुख्यमंत्री ने निवेशकों से उत्तराखंड में आकर निवेश करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर प्रकार का सहयोग निवेशकों और उद्यमियों को देगी।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तराखण्ड में राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल के गठन के सम्बन्ध में बैठक आयोजित

pahaadconnection

सेलाकुई में किया भाजपा सरकार का पुतला दहन

pahaadconnection

शहर के विभिन्न स्थानों पर सजे पंडाल,घर घर बिराजे बप्पा

pahaadconnection

Leave a Comment