Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

चौकी हाथीबड़कला के नवनिर्मित भवन का एसएसपी ने किया लोकार्पण

Advertisement

एस.के.एम. न्यूज सर्विस                                                                                                                                                            देहरादून, 17 जनवरी। चौकी हाथीबड़कला के नवनिर्मित भवन का एसएसपी देहरादून ने लोकार्पण किया। नये भवन के निर्माण से स्थानीय लोगो के साथ-साथ पुलिस कर्मियों को बेहतर सुविधाएं भी मिलेगी। एसएसपी देहरादून ने कहा कि नए भवन के निर्माण से पुलिसकर्मियों को रहने तथा कार्य करने की बेहतर सुविधाएं दी जा रही है, जिससे उनके कार्य की गुणवत्ता में भी सुधार होगा, पुलिस कर्मियों के कल्याण के लिए निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं।

चौकी हाथीबड़कला के नवनिर्मित भवन का आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा लोकापर्ण किया गया। इस दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा बताया गया कि चौकी के नवनिर्मित भवन से जहां एक तरफ स्थानीय लोगों को सुविधा मिलेगी वहीं पुलिस कर्मियों को भी कार्य करने तथा रहने की बेहतर सुविधाएं प्राप्त होगी, जिससे उनके कार्य की गुणवत्ता में भी सुधार होगा।

Advertisement

कार्यक्रम के दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा भारतीय सर्वेक्षण विभाग, देहरादून तथा सीपीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को चौकी के नये भवन के निर्माण में उनके द्वारा दिए गए सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया।उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी डालनवाला, भारतीय सर्वेक्षण विभाग देहरादून, सीपीडब्ल्यूडी के अधिकारी तथा पुलिस के अन्य अधिकारी/ कर्मचारीगण मौजूद रहे।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

तृतीय केदार श्री तुंगनाथ के कपाट शीतकाल के लिए बंद

pahaadconnection

विधानभा अध्यक्ष ने दिया वीर शहीद के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा

pahaadconnection

सैनिक स्कूल में फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन

pahaadconnection

Leave a Comment