Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

बुजुर्ग महिला के साथ हुई कुण्डल लूट की घटना का खुलासा

Advertisement

देहरादून। डालनवाला क्षेत्र में शादी समारोह में बुजुर्ग महिला के साथ हुई कुण्डल लूट की घटना का दून पुलिस ने खुलासा करते हुये घटना में लूटे गये कुण्डल के साथ 01 शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे पहुंचा दिया हैं। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने कहा की बुजुर्गों एवं महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों के विरुद्ध दून पुलिस संवेदनशील है, इस प्रकार के अपराध कारित करने वाले किसी भी अभियुक्त को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 जनवरी को जसराम जोशी पुत्र स्व. चन्डी प्रसाद निवासी ग्राम सिमड़ी पो.ओ. कन्दूली बीरोंखाल जिला पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी दिल्ली ने थाना डालनवाला पुलिस को एक लिखित तहरीर देते हुये बताया की शहर के एक वैडिंग प्वाइंट में शादी समारोह के दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनकी बुजुर्ग माता जी के कमरे में जाकर उनका एक कुण्डल लूट कर भाग गया हैं। तहरीर पर तत्काल कार्यवाही करते हुये थाना डालनवाला पुलिस ने अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध सख्या 11/2024, धारा- 392 भादवि के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

Advertisement

घटना की गम्भीरता देखते हुए घटना के अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा तत्काल पुलिस टीम गठित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। निर्गत आदेशो के क्रम में पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल व उसके आस-पास लगे लगभग 60 सीसीटीवीे कैमरों की फुटेजों का गहनता से अवलोकन कर घटना में संलिप्त संदिग्ध का हुलिया प्राप्त किया गया। इसके साथ-साथ पुलिस टीम द्वारा पूर्व में इस प्रकार के अभियोगों में जेल गये अभियुक्तों की वर्तमान स्थिती के विषय में जानकारी करते हुए मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया।

पुलिस टीम द्वारा लगातार किये जा रहे प्रयासों के परिणामस्वरूप मुखबिर खास की सूचना पर घटना को अजांम देने वाले अभियुक्त मनीष नेगी पुत्र मनवीर सिंह नेगी निवासी मकान नं.-14 ओल्ड नेहरू कालोनी निकट गोल चक्कर, थाना नेहरू कालोनी, जनपद देहरादून उम्र-35 वर्ष को बलबीर रोड पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की तलाशी लेने पर उसके पास से बुजुर्ग महिला से लूटा हुआ कुण्डल भी बरामद हुआ।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में सियासी घमासान! शिवसेना ने ‘सामना’ में लगाया आरोप, कहा- पटोले के इस्तीफे से गिरी MVA सरकार

pahaadconnection

महाराज ने की केंद्रीय ऊर्जा मंत्री से शिष्टाचार भेंट चारधाम यात्रा पर आने का दिया निमंत्रण

pahaadconnection

चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर सॉफ्ट लैंडिंग करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया भारत

pahaadconnection

Leave a Comment