Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंडराजनीति

वॉर रूम पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

Advertisement

देहरादून 23 अप्रैल। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय वॉर रूम में पहुंचकर वॉर रूम के चेयरमैन नवीन जोशी को बुके देकर धन्यवाद दिया साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक कार्यकर्ता जिन्होंने संसाधन विहीन परिस्थिति में मजबूती से कांग्रेस के प्रत्याशी के साथ खड़े रहे उन सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया। इस अवसर पर हरीश रावत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जो जुमले चुनाव के दौरान जनता के बीच में छोडे थे वह आज भी धरातल पर नहीं उतर पाए हैं। भाजपा ने जो सपने प्रदेश की जनता को दिखाए थे वह सपना ही बनकर रह गया है। हम सभी कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा के दुष्प्रचार का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही 04 जून को जो जनादेश होगा वह कांग्रेस के पक्ष में होगा, और भाजपा देश की जनता भाजपा को संसद से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

इस अवसर पर नवीन जोशी ने कहा कि आज पूरे देश के अन्दर भारतीय जनता पार्टी ने साम्प्रदायिकता का जहर घोलकर समाज को बांटने का काम कर रही है उन्होंने कहा कि वॉर रूम के सभी पदाधिकारी, एवं कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ा, उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा अग्निवीर, महंगाई, बेरोजगारी जैसी नीतियों से युवाओं और जनता को छला हैं, इन तमाम मुद्दों को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मजबूती के साथ जनता के सामने उजागर किया, जोशी ने कहा निश्चित ही कांग्रेस 04 जून को सरकार बनाने जा रही है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन प्रशासन मथुरा दत्त जोशी, शीशपाल सिंह बिष्ट, गोदावरी थापली, महानगर अध्यक्ष डॉ0 जसविंदर सिंह गोगी, नरेशानन्द नौटियाल, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, मोहन काला, आशीष नौटियाल, देवेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह गडिया, सुलेमान अली, नजमा खान, सुनीता प्रकाश, डॉ0 प्रतिमा सिंह, सोनिया आनन्द, दिनेश कौशल, पुष्पा पंवार, अनुराधा तिवारी, पूनम कण्डारी, निधि नेगी, गिरीश भद्री, आदर्श सूद, अनुप कपूर, गिरिराज हिन्दवाण, सूरज क्षेत्री, गुल मोहम्मद आदि मौजूद रहें।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नई दिल्ली स्थित राष्ट्रीय रंगशाला में गणतंत्र दिवस-2023 परेड के कलाकारों को अग्रिम शुभकामनाएं दी।

pahaadconnection

प्रदेश संयोजक ने किया लाभार्थियों से संपर्क

pahaadconnection

ऑल इंडियन कांग्रेस कमेटी की एक बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment