Pahaad Connection
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

दरोग़ा की पुत्री की गला रेत कर हत्या, अभियुक्त ने की चीला नहर में कूदकर आत्महत्या

Advertisement

देहरादून। आज प्रातः रायवाला क्षेत्रान्तर्गत छिदद्वाला के पास तीन पानी पुलिया के नीचे सर्विस रोड पर एक महिला का शव पडा हुआ मिला, जिसके गले पर गहरे घाव के निशान है, घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून स्वंय मौके पर पहुंचे तथा घटना के कारणो के सम्बंध में उपस्थित अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की गयी तथा घटना के अनावरण के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया गया। मृतक युवती की शिनाख्त आरती डबराल पुत्री शिवप्रसाद डबराल वर्तमान तैनाती कोतवाली नगर देहरादून निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है। जांच के दौरान घटनाक्रम में प्रकाश में आये संदिग्ध अभियुक्त द्वारा भी चीला नहर में कूदकर सुसाइड किया गया है। जिसकी पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है। घटना के कारणों की जांच व साक्षय संकलन की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतका के पिता देहरादून शहर कोतवाली में दरोग़ा हैं। युवती बर्थडे पार्टी में गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज छिद्दरवाला क्षेत्रान्तर्गत तीन पानी पुलिया के नीचे एक युवती  का शव बरामद हुआ था। मृतक युवती की शिनाख्त आरती डबराल पुत्री शिवप्रसाद डबराल निवासी 20 बीघा गली नं. 2 आईडीपीएल ऋषिकेश उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई, जो ऋषिकेश क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में पढाती थी। घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त की पहचान शैलेन्द्र भट्ट पुत्र प्रकाश भट्ट निवासी भद्रास्यूं पुजारगांव चन्द्रबदनी हिण्डोलाखाल टिहरी गढवाल उम्र 26 वर्ष के रूप में हुई है। शैलेन्द्र भट्ट मूल रूप से जनपद टिहरी का रहने वाला था तथा पिछले 07-08 वर्षों से अपनी बहन के साथ बसन्त कालोनी, श्यामपुर में रह रहा था तथा प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

Advertisement

घटनाक्रम की जांच में पुलिस टीम को जानकारी मिली कि मृतक युवती 05 मई को समय लगभग 06ः00 बजे सांय दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर अपने घर से निकली थी तथा अभियुक्त शैलेन्द्र भट्ट शाम 05: 00 बजे अपने घर से निकला था। जिसके देर रात्रि तक वापस न आने पर उसकी बहन द्वारा उसकी गुमशुदगी ऋषिकेश कोतवाली में दर्ज करायी गयी थी तथा उसके चीला नहर में कूदने की जानकारी उसके दोस्त द्वारा दी गयी। जिसकी जल पुलिस तथा एसडीआरएफ गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है। अभियुक्त की बहन द्वारा बताया गया कि अभियुक्त शैलेन्द्र भट्ट पिछले छः वर्षों से मृतका को जानता था। घटना के सम्बन्ध में मृतका के परिजनो से तहरीर प्राप्त करते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महाराज ने बस संचालन के लिए हिमाचल के परिवहन मंत्री से किया अनुरोध

pahaadconnection

सशस्त्र बलों ने भारत के गौरव को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया

pahaadconnection

हिडन एजेंडे की पीएम ने खोली पोल तो बौखलाई कांग्रेस

pahaadconnection

Leave a Comment