Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

तुनिशा की मां का आरोप है कि शिजान तुनिशा पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा…

सुसाइड
Advertisement

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस की मां वनिता शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, मैं ट्यूनीशिया के दोस्त और मीडिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। हम चाहते हैं कि जब तक तुनिशा को इंसाफ नहीं मिल जाता, वे साथ रहें।

शिजान खान ने तुनिषा को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जब उसने उसके मोबाइल में 9 अन्य लड़कियों की चैट देखी और पूछा। वनिता शर्मा ने आगे कहा कि तुनिषा ने कहा था कि शिजा ने धोखा दिया है. मैं अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए आखिरी वक्त तक लड़ूंगा। तुनिशा ने कहा कि शीजान सेट पर ड्रग्स लेती थीं। मैं इससे ज्यादा नहीं जानता।
क्या शिगन उसे इस्लाम में परिवर्तित होने के लिए मजबूर कर रहा है? जिस पर तुनिषा की मां ने हां कर दी। सुसाइड से एक दिन पहले मैं सेट पर गया, शिजान से बात की और पूछा कि तुमने क्या किया? सिखन ने कहा, जो चाहो कर लो, मैं कुछ नहीं कर सकता।
तुनिषा की मां ने कहा कि यह मर्डर हो सकता है। क्योंकि 15 मिनट में क्या हुआ? यह शिजान ही था जिसने उसके शरीर को निकाला था। क्या शिजान को पहले नहीं पता था कि उसका धर्म क्या है? मेरा कोई पति नहीं है। मेरी एक ही बेटी थी। मैंने उसे प्यार से पाला।
मैंने उनकी सारी इच्छाएं पूरी कीं। मुझे टैटू और डॉगी पसंद नहीं हैं। लेकिन उन लोगों ने भी टैटू बनवा लिया और घर में कुत्ता पाल लिया। शिजान के साथ-साथ मैं उसके परिवार को जिम्मेदार ठहराता हूं। यह सुसाइड नहीं, कुछ और है। यह मेरे दिमाग में आता है। कुछ तो हुआ है। क्योंकि वह आखिरी समय में वहीं था। तब तक मेरी बेटी जिंदा थी। कौन जानता है, उसने कहा कि तुम्हें मर जाना चाहिए। मैं चाहता हूं कि शिजान को सजा मिले। शि
जान के फोन पर चैट पढ़ने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसमें विश्वास करने जैसी कोई बात नहीं है। तुनिषा आत्महत्या नहीं कर सकती। वह अक्सर कहती थी कि उसके साथ धोखा हुआ है।
Advertisement

Related posts

पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने थामा भाजपा का दामन

pahaadconnection

भारत सरकार के महत्वाकांक्षी अभियान मेरी माटी मेरा देश का शुभारम्भ

pahaadconnection

कांग्रेस अध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त

pahaadconnection

Leave a Comment