Pahaad Connection
Breaking Newsस्वास्थ्य और फिटनेस

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं ‘बिग बॉस’ फेम पायल रोहतगी, ठगों ने अकाउंट से उड़ाई मोटी रकम

बिग बॉस
Advertisement

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं। पायल ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए साइबर सेल के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। पायल का आरोप है कि साइबर सेल से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है।

 

उपलब्ध कस्टमर केयर नंबरों से उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। दिए गए नंबर पर कॉल करने के बाद भी उनकी किसी से बात नहीं हो पाई। उसके बाद अब वह साइबर सेल पर भड़की है।

Advertisement
दरअसल इस मामले में बात करते हुए पायल ने कहा कि ये घटना 15 से 20 साल पहले की है। वर्कआउट के कपड़े खरीदने के लिए उन्होंने मशहूर ब्रैंड्स से ऑनलाइन शॉपिंग की। जब उन्होंने सामान प्राप्त किया, तो उन्होंने आकार संबंधी मुद्दों के कारण परिधान वापस करने के लिए वेबसाइट पर आवेदन किया।
पायल रोहतगी ने कहा कि कंपनी से कोई आया और उनसे सामान वापस ले लिया। उसके बाद वह लगातार 15 विस ​​से फोन कर रही है लेकिन उन्हें सामान नहीं मिल रहा है। जब उन्होंने रिटर्न का स्टेटस जानने के लिए फोन किया तो कस्टमर केयर ने उनसे एक फॉर्म भरने को कहा. फॉर्म में लिखा था कि कूरियर रजिस्ट्रेशन के लिए 10 रुपये शुल्क जमा करें। फिर 10 रुपए भेजने को कहा और फॉर्म में कार्ड की डिटेल भरने को कहा।
कॉर्म में पायल रोहतगी द्वारा कार्ड की डिटेल भरने के बाद उनसे ओटीपी मांगा गया। जैसे ही उसने ओटीपी दिया, उसके खाते से 10 रुपये की जगह 20,238 रुपये निकल गए। फिर उसने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराई।पायल का कहना है कि गूगल पर उपलब्ध ये कस्टमर केयर नंबर और लिंक असली हैं लेकिन फर्जी हैं।
Advertisement

Related posts

3 अक्टूबर को होगा गोष्ठी मेले का आयेाजन : मुख्य विकास अधिकारी

pahaadconnection

राज्यपाल ने किया पुस्तक ‘‘देवभूमि उत्तराखंडः द फेसिनेटिंग कल्चर ऑफ सेंट्रल हिमालय’’ का विमोचन

pahaadconnection

मुख्य विकास अधिकारी ने लिया स्वंतंत्रता दिवस की तैयारियों का जायजा

pahaadconnection

Leave a Comment