Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

मंत्री के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कोच ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

पुलिस
Advertisement

महिला कोच आज पुलिस के समक्ष उपस्थित हुई और भाजपा के मंत्री के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायतकर्ता ने कहा, ‘‘मैंने एसएसपी को शिकायत दी है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा तथा चंडीगढ़ पुलिस मेरी शिकायत पर विस्तृत जांच करेगी.’’

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली जूनियर एथलेटिक्स कोच ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. महिला ने बृहस्पतिवार को विपक्षी इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सिंह के खिलाफ आरोप लगाये थे. मंत्री ने हालांकि इन आरोपों को निराधार करार देते हुए स्वतंत्र जांच की मांग की है.
महिला कोच आज पुलिस के समक्ष उपस्थित हुई और भाजपा के मंत्री के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायतकर्ता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) महोदया को एक शिकायत दी है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा तथा चंडीगढ़ पुलिस मेरी शिकायत पर विस्तृत जांच करेगी.”
महिला ने उसे सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।
इस बीच रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. हुड्डा राज्य के मंत्री के खिलाफ आरोपों के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे.
Advertisement

Related posts

दून पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान, प्रदर्शित की फिल्म युद्धम

pahaadconnection

तीन साल बाद पार्षद के प्रयास से हुआ समस्या का समाधान

pahaadconnection

‘स्वच्छ सुंदर बाज़ार- स्वचछ भारत की पुख्ता मिसाल’

pahaadconnection

Leave a Comment