Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

निक्की यादव मर्डर केस: हत्या की साजिश में आरोपी साहिल के पिता सहित 5 गिरफ्तार, एक दिल्ली पुलिस का जवान!

निक्की यादव
Advertisement

निक्की यादव के मर्डर केस में शनिवार को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की। क्राइम ब्रांच ने निक्की की हत्या की साजिश रचने के आरोप में साहिल गहलोत के पिता वीरेंद्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार गिरफ्तार किया गया आरोपी नवीन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है।

एक आरोपी दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल!

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि साहिल गहलोत को पुलिस हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई। दैरान उसने अपना पूरा प्लान बताते हुए कहा कि उसने निक्की की हत्या करने के बाद अन्य सह-आरोपी व्यक्तियों जानकारी दी थी। उनके बाद सभी 5 सह-आरोपी एक शादी के समारोह में शामिल हुए थे। उसके बाद सभी आरोपियों से भी पूछताछ कि गई। हत्या के केस में उनकी भूमिका की पुष्टि होने के बाद उनको गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि नवीन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

Advertisement

2020 में एक आर्य समाज मंदिर में शादी की थी!

जांच में सामने आया है कि अक्टूबर, 2020 में निक्की और साहिल ने नोएडा के एक आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। जानकारी के अनुसार, साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था। इसलिए निक्की को रास्ते से हटाना चाहते थे। दिसंबर 2022 में परिवार ने साहिल का रिश्ता कहीं ओर तय कर दिया और लड़की वालों से साहिल पहले से शादीशुदा है यें बात छिपाई थी। बताया जा रहा है कि रिमांड के दौरान साहिल और निक्की के शादी के सर्टिफिकेट भी बरामद किए है। आरोप है कि फ्रिज में निक्की की शव को छुपाने में साहिक के दोस्त और कजिन भाई ने साथ दिया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यपाल ने 13 टीबी रोगियों को वितरित की मासिक पोषण किट

pahaadconnection

जिला गंगा सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित

pahaadconnection

पुलिस लाइन मे आयोजित हुआ विदाई समारोह

pahaadconnection

Leave a Comment