Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यखेल

वुमन प्रीमीयर लीग- स्मृति मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान, सबसे महंगी खिलाडी, 3.4 करोड़ में लगी थी बोली

स्मृति मंधाना
Advertisement

आईपीएल के साथ साथ ईस बार विमेन प्रीमीयर लीग पे भी सबी की निगाहे टिकी है, तभी यह खबर सामने आई है की, स्मृति मंधाना को बडी जिम्मेदारी RCB में मिली है। विमेन प्रीमियर लीग में सबसे महंगी खिलाड़ी बनने वाली पहली महिला बनने के बाद स्मृति मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान बन गई हैं। वह आईसीसी टी20 रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं, जबकि वनडे रैंकिंग में वह 7वें स्थान पर हैं। वह अपने कप्तानी से टीम के साथ आगे बढेगी।

नीलामी के दौरान सबसे पहले स्मृति मंधाना की बोली लगी थी और वह सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में भी नंबर 1 पर हैं। वह महिला प्रीमियर लीग में कप्तान चुने जाने वाली पहली खिलाड़ी भी बनीं है।  बैंगलोर फ्रेंचाइजी ने 3.4 करोड़ में खरीदा था। आईपीएल में बैंगलोर टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने यह ऐलान करते हुए बधाई दी है।

Advertisement

टी-20 महिला विश्व कप 2023 के बीच स्मृति मंधाना एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी लेकर आई हैं। प्रीमियर लीग में सबसे महंगी खिलाड़ी बनने वाली पहली महिला बनने के बाद स्मृति मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तान बन गई हैं।

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस द्वारा की गई इस घोषणा का वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शेयर किया गया है। स्मृति मंधाना दुनिया की सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटरों में से एक हैं, उन्होंने अपने प्रदर्शन से भारत को कई बार जीत दिलाई है। जिसके चलते बैंगलोर ने भी उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री के दौरे से उत्तराखंड में पर्यटन को लगेंगे पंख

pahaadconnection

छात्र छात्राओ को दिलाई सदभावना शपथ

pahaadconnection

दिल्ली: भाजपा के नेता का आप पर हमला, कहा- दिल्ली को विकास तो नहीं, परंतु भष्ट्राचार में पहला स्थान जरूर दिलवा दिया…!

pahaadconnection

Leave a Comment