Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

उत्तराखंड: टैक्सी के नदी में गिरने से 4 पंजाबी समेत 9 लोगों की मौत

Advertisement

हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.45 बजे हुआ, जब कार नदी के तेज बहाव में बह गई। इस हादसे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त किया।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर में शुक्रवार की सुबह हुई बारिश के कारण जल स्तर में अचानक वृद्धि के बाद एक कार के ढेला नदी में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि एक को बचा लिया गया।

Advertisement

अधिकारियों के अनुसार, कार पर्यटकों को ले जाने वाली एक टैक्सी थी – उनमें से कई पंजाब थे। हादसा शुक्रवार सुबह करीब 5.45 बजे हुआ, जब कार नदी के तेज बहाव में बह गई। सभी नौ शव बरामद कर लिए गए हैं और बचाई गई महिला की पहचान 22 वर्षीय नाजिया के रूप में हुई है, जो रामनगर के एक अस्पताल में उसका इलाज हो रहा है।

मृतकों की पहचान रामनगर निवासी आशिया (24) के रूप में हुई है। पंजाब के पटियाला से कविता (30), जान्हवी उर्फ ​​सपना (32) और पवन जैकब (40); नोएडा से पिंकी कुमारी (23); दिल्ली की संगीता तमांग (35) और हिना (35) और पंजाब के संगरूर के भवानीगढ़ से अमनदीप सिंह। मृतकों में से एक का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

खोज और बचाव अभियान पूरा हो गया है। कार में 10 यात्री सवार थे और नौ शव बरामद किए हैं। गाड़ी भी निकाल ली है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार की सुबह तेज बारिश हुई जिससे जलस्तर बढ़ गया। अंधेरा था, और चालक ने सुझाव दिया कि आगे जाना सुरक्षित नहीं है, यात्रियों ने उसे गाड़ी चलाने के लिए कहा। भारी धारा के कारण, एक किराए की टैक्सी, बह गई, ”नीलेश आनंद भरने, डीआईजी कुमाऊं रेंज ने कहा।

रामनगर की ढेला नदी में भारी बारिश के बीच एक कार के बह जाने की दिल दहला देने वाली खबर मिली. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन सभीकी आत्मा को शांति मिले। मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के साथ हैं, धामी ने ट्वीट किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम ने की अबू धाबी में निर्माणाधीन बीपीएस हिन्दू मन्दिर में ईंट रखकर कारसेवा

pahaadconnection

गुरदीप सिंह टोनी को चुना गया लीगल ऐडवाइजर

pahaadconnection

उत्तराखंड को संवारने का काम कर रही डबल इंजन की सरकार : नरेश बंसल

pahaadconnection

Leave a Comment