Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

उत्तराखंड में भारी बारिश ने मचाया बवाल, सामने आई भयावह तस्वीरें

Advertisement

उत्तराखंड के कई शहरों में आज सुबह से ही भारी बारिश जारी है। मौसम विज्ञान केंद्र ने पौड़ी और नैनीताल में सबसे भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। वहीं बारिश वाले स्थानों पर सार्वजनिक जीवन की व्यस्त तस्वीरें सामने आ रही हैं। गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जहां जलजमाव हो गया है. वहीं पिथौरागढ़ में कई सड़कें और पुल क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

पिथौरागढ़ में शुक्रवार की रात से शुरू हुई मूसलाधार बारिश से थाल मुनस्यारी मोटर मार्ग पर स्थित दावलीगढ़ पुल टूट गया है. इसके चलते यहां ट्रेनों का संचालन भी ठप हो गया है। लोग जान जोखिम में डालकर यहां घूम रहे हैं। मुनस्यारी में सबसे अधिक 56 मिमी बारिश हुई। पिथौरागढ़-धारचूला राष्ट्रीय राजमार्ग लखनपुर के पास मलबे के कारण बंद है। यहां सुबह से ही वाहन फंसे हुए हैं।

Advertisement

मौसम विभाग ने आज पौड़ी और नैनीताल में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसे देखते हुए मौसम विभाग ने पहली बार रेड अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा देहरादून, टिहरी, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, चंपावत, बागेश्वर, अल्मोड़ा और पिथौरागढ़ में भी भारी बारिश का अनुमान है। देहरादून में सुबह से ही भारी बारिश जारी है। इन तस्वीरों को देखकर साफ है कि यहां के लोगों को कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैबिनेट मंत्री ने किया कृषक महोत्सव रबी 2023 का शुभारंभ

pahaadconnection

मुकेश शुक्ला ने निबंध लेखन प्रतियोगिता का पोस्ट लांच किया-

pahaadconnection

वॉर रूम पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

pahaadconnection

Leave a Comment