Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

उत्तराखंड की राजनीति : भाजपा ने कांग्रेस और बसपा से मिलाया हाथ, 45 नेताओं ने अपने समर्थकों से मिलाया हाथ

Advertisement

हरिद्वार जिले से कांग्रेस और बसपा के 45 नेता अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। इनमें कांग्रेस के दो और बसपा के एक नेता ने भी विधानसभा चुनाव लड़ा है।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार के सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कांग्रेस और बसपा में बीजेपी की यह दरार आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में देखी जा रही है.
मुख्यमंत्री धामी ने कार्यक्रम में कहा कि राजनीति भाजपा की सेवा का साधन है। भाजपा ने आम लोगों के विकास के लिए ऐसी नीतियां बनाई हैं, जो सबके विकास, सबकी आस्था और सबके प्रयासों के सिद्धांतों पर काम करती हैं। उन्होंने भाजपा के सभी नेताओं का स्वागत किया और उन्हें पार्टी को मजबूत करने और मिशन 2024 के लिए जुटने को कहा।
पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार से सांसद डॉ निशंक ने कहा कि यह लोगों के प्रयासों का नतीजा है कि हमारे साथ चुनाव लड़ने वाले आज बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. यह अपने आप में किस्मत की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी लोगों के हितों की अनदेखी नहीं होने दी और वह अपने कार्यों और व्यवहार से लोगों की अपेक्षाओं को पूरा कर रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि बीजेपी आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है.
हरिद्वार जिले से कांग्रेस और बसपा के भाजपा में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी। इस अवसर पर भाजपा में शामिल होने वाले प्रमुख नेताओं में पूर्व में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अंतरिक्ष सैनी और सुभाष चौधरी, बसपा उम्मीदवार भागमल लाल, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सतीश कुमार, राज्य सचिव मैनपाल सिंह, पूर्व राज्य सचिव मोहम्मद यूनुस, बसपा प्रदेश सचिव योगेश कुमार आदि। प्रमुख हैं। राज्य महासचिव कुलदीप कुमार ने अध्यक्षता की।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पर्यटन का पूरा लाभ मिल रहा है लैंसडाउन क्षेत्र को : महाराज

pahaadconnection

विश्व एड्स दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत देहरादून से करेंगे जागरूकता रैली का शुभारंभ

pahaadconnection

एचआईवी संक्रमण की दर में कमी, अच्छे संकेतः डॉ0 धन सिंह रावत

pahaadconnection

Leave a Comment