Pahaad Connection
Breaking News
राजनीति

हरियाणा: प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका, भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह से फेल: कुमारी सैलजा

Advertisement

हरियाणा, 19 जुलाई। कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो चुकी है। नूंह जिले के तावडू में खनन माफिया द्वारा डीएसपी के ऊपर डंपर चढ़ाकर हत्या कर दी गई। यह वारदात हरियाणा में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था का एक और बड़ा उदाहरण है।
कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में अपराधी लगातार तांडव मचा रहे हैं और जनता खौफ के साए में जीने को मजबूर है। तावडू में माइनिंग को रोकने गए डीएसपी सुरेन्द्र सिंह की डंपर चढ़ाकर हत्या कर दी गई, इस घटना ने हम सभी को झकझोर कर रख दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना ने हरियाणा सरकार की नाकामी को पूरी तरह से उजागर कर दिया है। कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार अवैध खनन रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। फरीदाबाद, गुड़गांव, सोहना, यमुनानगर के इलाके में भी लगातार अवैध खनन की सूचनाएं मिलती रहती हैं। इतने बड़े पैमाने पर हो रहे खनन में सत्तारूढ़ नेताओं की संलिप्तता भी है और इसी कारण सरकार न तो अवैध खनन को स्वीकार करती है और न ही कोई कार्रवाई करती है।
कुमारी सैलजा ने कहा कि आज मौजूदा सरकार की नाकामियों से हरियाणा प्रदेश में महाजंगलराज व्याप्त है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जनता भय के साए में जीने को मजबूर है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि प्रदेश में विधायकों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। प्रदेश में हर रोज अनेकों हत्याएं, लूटपाट, फिरौती, अपहरण, चोरियां व महिलाएं, बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें हो रही है, जिसके कारण प्रदेश का हर वर्ग का नागरिक अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

डिजिटल पेमेंट आर्किटेक्चर में भारत ने क्रांति की विकसित, 400 मिलियन नए डिजिटल अकाउंट खोले

pahaadconnection

विश्व मुद्रा कोष/विश्व बैंक के वसंतकालीन सम्मेलनों के दौरान श्रीलंका के कर्ज के मामले पर उच्चस्तरीय बैठक

pahaadconnection

निवेश के लिए धामी के प्रयासों से राजवासियों मे नई ऊर्जा का संचरण : भट्ट

pahaadconnection

Leave a Comment