Pahaad Connection
जीवनशैली

अगर आप भी अपनी स्किन को चमकदार बनाना चाहते हैं तो यह नुस्खा अपनाएं

Advertisement

आजकल स्किन से जुड़ी समस्याएं बहुत ज्यादा देखने को मिलती है। गलत खानपान और पोलूशन की वजह से हमारी स्किन बहुत ज्यादा डर हो जाती है। रूखी और बेजान स्किन में चमक लाना बहुत जरूरी होता है। बहुत से प्रोडक्ट ऐसे होते हैं जिनसे आप ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं। लेकिन कभी-कभी इन सब प्रोडक्ट की वजह से स्किन ज्यादा खराब हो जाती है। ऐसे में आपको कुछ घरेलू उपाय करने चाहिए। घरेलू उपाय करने से आप हमेशा के लिए अपने स्किन को खूबसूरत और ब्लोइंग बना सकते हैं। आज हम आपके लिए एक खास सिरम लेकर आए हैं जिसे आप घर पर ही बना सकते हैं। आइए इस खास नुस्खे के बारे में जानते हैं।
इस सिरम को बनाने के लिए आप थोड़ी एलोवेरा जेल लें। अब इस जेल में थोड़ा सा गुलाब जल ऐड करें। अब इस मिश्रण में थोड़ा सा बादाम का तेल ऐड करें। अब इन तीनों चीजों को अच्छी तरीके से मिक्स कर लें। रोजाना रात को सोने से पहले आप किस मिश्रण आपको अपने चेहरे पर अप्लाई करें। अप्लाई करने से पहले चेहरे को अच्छे तरीके से धो लें। उसके बाद थोड़ी सी सिरम लेकर चेहरे पर मसाज करें। इस उपाय को करने से आपके चेहरे पर अलग ही चमक दिखाई देगी। इसके अलावा झुर्रियां और रिंकल से भी छुटकारा मिलेगा।
    दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बारिश के सीजन में इन कुकिंग आइटम्स से कपड़ों के बदबू से छुटकारा पाएं

pahaadconnection

खाना पकाने का तेल 15 रुपये प्रति लीटर सस्ता होगा क्योंकि केंद्र ने फर्मों को एमआरपी में तुरंत कटौती करने का निर्देश दिया है |

pahaadconnection

गर्मियों में पिएं गन्ने का रस, इससे मिलेंगे आपको अनेक सेहतमंद लाभ

pahaadconnection

Leave a Comment