Pahaad Connection
सोशल वायरल

फिल्म बॉयकॉट पर बोले आमिर खान, कुछ लोगों का मानना है कि मुझे भारत पसंद नहीं

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान करीब चार साल बाद ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपनी फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले आमिर खान ने मीडिया से बातचीत की और ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जुड़े हर सवाल का जवाब दिया. इस बीच आमिर खान से ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड के बारे में भी पूछा गया.

जब मीडिया ने आमिर खान से सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार’ करने के बारे में पूछा तो अभिनेता ने कहा, “जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने की बात करते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है. खासकर जब लोग मेरी फिल्मों का बहिष्कार करते हैं. ऐसा करने की मांग करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की सूची में हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं. लेकिन यह सच नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग इसे पसंद करते हैं. कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्म देखें.”

Advertisement

दरअसल, 2015 में आमिर खान एक कथित कमेंट की वजह से सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने कहा, हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बुराई फैला रहे हैं. इतना ही नहीं आमिर खान की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने की योजना बना रही हैं. इस पुराने बयान की वजह से नेटिज़न्स उन्हें हिंदू विरोधी और भारत विरोधी कह रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहली बार पर्दे पर रियल लाइफ का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं सारा

pahaadconnection

ईन्कमटेक्स के नियम के अनुसार घर में रख सकते हो ईतनी कैश

pahaadconnection

नानछिनिकि याद ऐगे” कुमाऊंनी लोकगीत यूटयूब पर हुआ रिलीज

pahaadconnection

Leave a Comment